Jammu Kashmir: श्रीनगर के नूरबाग में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, आतंकी हथियार फेंककर भागे

श्रीनगर के नूरबाग क्षेत्र में शनिवार शाम को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सीआरपीएफ ने संयुक्त अभियान चलाकर नूरबाग में जिस जगह पर आतंकी छिपे हैं को पूरी तरह से घेर लिया है। दोनों ओर से फायरिंग जारी है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 05:28 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 06:11 PM (IST)
Jammu Kashmir: श्रीनगर के नूरबाग में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, आतंकी हथियार फेंककर भागे
संयुक्त अभियान चलाकर नूरबाग में जिस जगह पर आतंकी छिपे हैं, को पूरी तरह से घेर लिया है।

जम्मू, जेएनएन। श्रीनगर के नूरबाग क्षेत्र में शनिवार शाम को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सीआरपीएफ ने संयुक्त अभियान चलाकर नूरबाग में जिस जगह पर आतंकी छिपे हैं, को पूरी तरह से घेर लिया है। दोनों ओर से फायरिंग जारी है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं। 

जानकारी के अनुसार, सीआरपीएफ और पुलिस के जवानों की ओर से संयुक्त तलाशी अभियान नूरबाग में चलाया गया। इस दौरान नूरबाग में दो से तीन आतंकी छिपे थे। आतंकियों ने जैसे ही सुरक्षाबलों को अपनी ओर आता देखा तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस और सीआरपीएफ की ओर से भी फायरिंग जारी है। इसी बीच ऐसी भी सूचना आ रही है कि आतंकी घटनास्थल पर हथियार फेंककर वहां से भागने में कामयाब हो गए हैं। पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार, आतंकी जिस जगह पर छिपे थे वहां से एक पिस्तौल और एक एके-47 राइफल बरामद हुई है। फिलहाल अभी भी आसपास के क्षेत्रों में तलाशी अभियान जारी है।

chat bot
आपका साथी