Jammu: कार की टक्कर से बेहोश हुई बुजुर्ग महिला से कार में सवार लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

मामले की जांच के लिए पुलिस की एक टीम का गठन किया गया है। मौके से सैंपल भी ले लिए हैं। उनका कहना है कि पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 08:31 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 08:31 AM (IST)
Jammu: कार की टक्कर से बेहोश हुई बुजुर्ग महिला से कार में सवार लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
एसएसपी सांबा राजेश शर्मा ने भी इस मामले में पीड़िता को जल्द से जल्द इंसाफ दिलाने का आश्वासन दिया है।

विजयपुर, संवाद सहयोगी : 65 वर्षीय एक बुजुर्ग महिला ने अपने साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि गत बुधवार की सुबह सैर पर निकली थी। इसी बीच पीछे से आ रही एक कार ने उसको टक्कर मार दी, जिससे वह बेहोश हो गई। उसका कहना है कि कार में सवार लोगों ने बेहोशी की हालत में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

विजयपुर पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर कार में सवार लोगों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने महिला का मेडिकल भी करवा लिया है, जिसकी रिपोर्ट आज आ सकती है। एसडीपीओ लवकर्ण तनेजा ने बताया कि इस मामले को पुलिस गंभीरता से ले रही है। इस केस से संबंधित कुछ सीसीटीवी वीडियो रिकार्डिंग भी मिली है, जिससे इस मामले की पुष्टि करने में आसानी होगी।

उनका कहना था कि मामले की जांच के लिए पुलिस की एक टीम का गठन किया गया है। मौके से सैंपल भी ले लिए हैं। उनका कहना है कि पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है, जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वहीं, एसएसपी सांबा राजेश शर्मा ने भी इस मामले में पीड़िता को जल्द से जल्द इंसाफ दिलाने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि जो इस मामले में शामिल रहे हैं, वे जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे। पुलिस उनको कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी।

वहीं, स्थानीय लोगों में इस घटना से भारी रोष है। ग्रामीणों का कहना है कि यह घटना समाज को शर्मशार करने वाली है। इसलिए पुलिस ने यदि जल्द आरोपितों को नहीं पकड़ा तो वे इसके खिलाफ सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन करेंगे। 

chat bot
आपका साथी