फंदा लगाकर बुजुर्ग ने दी जान, जेब से मिली सुसाइड नोट

रामगढ़ के गांव पलोटा के बाहरी क्षेत्र में एक बुजुर्ग ने संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाकर जान दे दी। उसका शव उसके घर से कुछ ही दूरी पर स्थित एक पेड़ पर फंदे से लटका मिला।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 08:11 AM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 08:11 AM (IST)
फंदा लगाकर बुजुर्ग ने दी जान, जेब से मिली सुसाइड नोट
फंदा लगाकर बुजुर्ग ने दी जान, जेब से मिली सुसाइड नोट

संवाद सहयोगी, रामगढ़ : रामगढ़ के गांव पलोटा के बाहरी क्षेत्र में एक बुजुर्ग ने संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाकर जान दे दी। उसका शव उसके घर से कुछ ही दूरी पर स्थित एक पेड़ पर फंदे से लटका मिला। मृतक अजीत सिंह (62) पलोटा का ही रहने वाला था। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार अजीत सिंह का पत्नी से बीस साल पहले तलाक हो चुका था। उसकी एक बेटी थी, जिसकी शादी कर दी गई थी। अब वह अकेला ही अपने भाई के साथ रहता था। मंगलवार की सुबह कुछ लोगों ने खेत में पेड़ पर फंदे से लटका एक व्यक्ति को देखा तो पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची रामगढ़ पुलिस ने फंदे से शव को उतारा तो पता चला कि वह अजीत सिंह है। उसके शव को पुलिस ने सीएचसी रामगढ़ में पोस्टमार्टम कराया। मृतक के कपड़ों की तलाशी लेने पर उसकी जेब से एक सुसाइड नोट मिला। उसमें अजीत सिंह ने कुछ लोगों के नाम लिख रखे थे और लिखा था कि पैसे के लेन-देन के चलते उसे तंग किया जा रहा था। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर तहकीकात शुरू कर दी है।

एसएसपी सांबा राजेश शर्मा ने कहा कि सुसाइड नोट के आधार पर प्रारंभिक जांच में लग रहा है कि उसने आत्महत्या ही की है। अब जिन लोगों के नाम आ रहे हैं, उससे पूछताछ की जाएगी। उसकी मौत के लिए जो भी जिम्मेदार होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मृतक के परिवार वालों से भी पूछताछ की जाएगी।

chat bot
आपका साथी