Road Accident : डोडा में मिनी बस नदी में गिरी, पांच यात्रियों की मौत और पांच घायल

राष्ट्रीय राजमार्ग से ठाठरी-गंदोह की ओर जाने वाले लिंक रोड पर सोमवार की दोपहर करीब पौने दो बजे यात्रियों से भरी एक मिनी बस नदी में जा गिरी। इस हादसे में पांच यात्रियों की मौत होे गई और पांच गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 03:26 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 05:46 PM (IST)
Road Accident : डोडा में मिनी बस नदी में गिरी, पांच यात्रियों की मौत और पांच घायल
मिनी बस ठाठरी-गंदोह लिंक रोड के किनारे कहारा में बहने वाली दुनदी में लुढ़क गई।

जेएनएन, जम्मू : डोडा-किश्तवाड़ राष्ट्रीय राजमार्ग से ठाठरी-गंदोह की ओर जाने वाले लिंक रोड पर सोमवार की दोपहर करीब पौने दो बजे यात्रियों से भरी एक मिनी बस नदी में जा गिरी। इस हादसे में पांच यात्रियों की मौत होे गई और पांच गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को ठाठरी अस्पताल में प्राथमिक उपचार देकर डोडा मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। तीन घंटे से ज्यादा देर तक चले राहत और बचाव कार्य के बाद यह स्पष्ट हो गया कि मिनी बस में कुल दस ही यात्री सवार थे।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक दोपहर करीब पौने दो बजे चालक से अनियंत्रित होकर एक मिनी बस ठाठरी-गंदोह लिंक रोड के किनारे कहारा में बहने वाली दुनदी में लुढ़क गई। हादसा होते ही वहां चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग, पुलिस और स्वयंसेवी संस्था के युवाओं ने नदी में उतर कर बचाव कार्य शुरू कर दिया। सड़क से काफी नीचे नदी होने और पानी के तेज बहाव के कारण बचाव कार्य में काफी परेशानी हुई। पहले दो शव निकाले गए। बाद में बस में फंसे तीन शवों को निकाला गया। रेस्क्यू आपरेशन में पांच यात्रियों की जान बचाई गई।

डोडा जिले के मचिपाल-कहारा रोड पर हुए इस हादसे मेें मारे गए यात्रियों की पहचान द्रौठ के रहने वाले यासिर हुसैन, टंटा कहारा के शुकरदीन, पियाकुल की कली बेहम पत्नी अब्दुल करीम, सेवा चिराला की अंजू देवी और सुहांदा शिवा की सुदेशा देवी के रूप में हुई है। जबकि घायलों में चिल्लै मलाठ निवासी तनवीर हुसैन, चिल्लै निवासी अब्दुल लतीफ, गली भटोली निवासी गुलाम मोहम्मद, बज्जा चिराला निवासी प्रेम चंद औरा नागनी डिचाल की काली बेगम पत्नी मो. इब्राहिम शामिल हैं। सभी घायलों को ठाठारी अस्पताल से डोडा जीएमसी अस्पताल रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी