Jammu: बढ़ती महंगाई से आम आदमी के लिए दो वक्त की रोटी जुटाना हुआ मुश्किल

मोदी सरकार पर महंगाई रोकने और लोगों को बिजली पानी स्वास्थ्य जैसी मूलभूत सुविधाएं देने में भी पूरी तरह से विफल रहने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इस समय जिन लोगों के रोजगार खत्म हुए उनके लिए सरकार ने कुछ नहीं किया।

By Edited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 07:18 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 07:22 AM (IST)
Jammu: बढ़ती महंगाई से आम आदमी के लिए  दो वक्त की रोटी जुटाना हुआ मुश्किल
इस समय जिन लोगों के रोजगार खत्म हुए उनके लिए सरकार ने कुछ नहीं किया।

जागरण संवाददाता, जम्मू : लगातार बढ़ रही महंगाई के खिलाफ जम्मू-कश्मीर अपनी पार्टी की जिला समिति ने बुधवार को प्रदर्शन किया। प्रदर्शन का नेतृत्व जम्मू के जिलाध्यक्ष प्रणव शगोत्रा ने किया। उन्होंने कहा कि महंगाई अब इतनी ज्यादा हो गई है कि लोगों के लिए दो वक्त की रोटी जुटाना मुश्किल होता जा रहा है।

उन्होंने कहा कि पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की कीमतों में वृद्धि ने आम लोगों का बजट बिगाड़ दिया है। सब्जियां, फल और किराने का सामान, चावल, आटा और दैनिक उपयोग की अन्य चीजें अब आम आदमी पहुंच से दूर होती जा रही हैं। शगोत्रा ने कहा कि कोरोना काल में पहले ही लोग बेरोजगारी के चलते परेशान हैं।

ऐसे में उन्हें अनावश्यक परेशान नहीं किया जाना चाहिए। जिन लोगों का रोजगार चला गया है, सरकार को उन्हें रोजगार देना चाहिए। इसके साथ ही ऐसे लोगों के बिजली के बिल भी माफ होने चाहिए। उन्होंने मोदी सरकार पर महंगाई रोकने और लोगों को बिजली पानी, स्वास्थ्य जैसी मूलभूत सुविधाएं देने में भी पूरी तरह से विफल रहने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इस समय जिन लोगों के रोजगार खत्म हुए उनके लिए सरकार ने कुछ नहीं किया।

ऐसे में लोग रेहड़ी फड़ी लगाकर किसी तरह अपना गुजारा कर रहे हैं। यदि यही हाल रहा तो आने वाले समय में लोगों के लिए अपने परिवार का भरण-पोषण करना और मुश्किल हो जाएगा। प्रदर्शन में प्रदेश युवा महासचिव अभय बकाया, जिलाध्यक्ष वैभव मट्टू, जिलाध्यक्ष ट्रेड यूनियन अनिरुद्ध वशिष्ठ, जो¨गदर ¨सह, विशाल जोतशी, अतुल शर्मा, सरदेश राणा, दीपक बड़ू, परीक्षित, विपुल बाली, ज¨तदर ¨सह, सुनील गुप्ता आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी