नाका तोड़कर भाग रहे बाइक सवार ने मारी टक्कर, डीटीआई घायल

रविवार सुबह तालाब तिल्लो क्षेत्र के डीटीआई इंस्पेक्टर सुरजीत कुमार क्षेत्र में नाका लगाकर हर आने-जाने वाले वाहनों के दस्तावेज की जांच कर रहे थे।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Sun, 19 May 2019 12:36 PM (IST) Updated:Sun, 19 May 2019 12:37 PM (IST)
नाका तोड़कर भाग रहे बाइक सवार ने मारी टक्कर, डीटीआई घायल
नाका तोड़कर भाग रहे बाइक सवार ने मारी टक्कर, डीटीआई घायल

जम्मू, जेएनएन। शहर में यातायात नियमों की अनदेखी करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस विभाग ने जगह-जगह नाके लगाए हैं। रविवार को शहर के तालाब तिल्लो क्षेत्र में जब ट्रैफिक पुलिस के डीटीआई ने एक बाइक सवार को रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार ने पुलिस अधिकारी को टक्कर मारने के उपरांत वहां से फरार हो गया। घायल पुलिस अधिकारी को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

रविवार सुबह तालाब तिल्लो क्षेत्र के डीटीआई इंस्पेक्टर सुरजीत कुमार क्षेत्र में नाका लगाकर हर आने-जाने वाले वाहनों के दस्तावेज की जांच कर रहे थे। इस दौरान जिन दोपहिया वाहन चालकों ने हेलमेट नहीं पहनी थी उनके चालान काटे जा रहे थे। इसी दौरान जब डीटीआई ने एक बाइक सवार नंबर जेके02सीबी-7550 को रुकने का इशारा किया तो उसने रुकने की बजाय बाइक की गति बढ़ाकर डीटीआई को घायल कर घटनास्थल से फरार हो गया।

मौके पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के कर्मियों ने घायल डीटीआई इंस्पेक्टर सुरजीत कुमार को बख्शी नगर स्थित गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। इंस्पेक्टर को सिर पर चोट आई हैं। बाइक सवार की तलाश जारी है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी