Jammu Kashmir : नशे में पेंटर ने कटर से गला काट कर दी साथी की हत्या

अखनूर के वार्ड नंबर 12 में घर पर सफेदी का काम कर रहे तीन पेंटर शराब के नशे में आपस में झगड़ पड़े। रुपयों के लेन-देन के कारण उनमें विवाद था। पेंटर ने पेड़ की टहनी को काटने वाले लोहे के कटर से अपने साथी का गला काट डाला।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 12:24 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 12:24 PM (IST)
Jammu Kashmir : नशे में पेंटर ने कटर से गला काट कर दी साथी की हत्या
लोहे के कटर से अपने साथी का गला काट डाला

जम्मू, जागरण संवाददाता । कस्बा अखनूर के वार्ड नंबर 12 में एक घर पर सफेदी का काम कर रहे तीन पेंटर शराब के नशे में आपस में झगड़ पड़े। दरअसल रुपयों के लेन-देन के कारण उनमें विवाद चल रहा था। इस दौरान एक पेंटर ने पेड़ की टहनी को काटने वाले लोहे के कटर से अपने साथी का गला काट डाला। हमले में पेंटर के साथी की मौत हो गई। मामले में कार्रवाई करते हुए अखनूर पुलिस ने मुख्य हत्यारोपी और उसके एक साथी को दबोच लिया। थाने में उनके विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया।

मुख्य हत्यारोपी और उसके एक साथी को अखनूर पुलिस ने दबोचा

शनिवार रविवार की रात एक बजे के करीब पुलिस को सूचना मिली कि वार्ड नंबर 12 में करण कुमार के घर पर पेंट का काम करे एक पेंटर की हत्या कर दी हैं। हत्या की वारदात को घर के एक कमरे में अंजाम दिया गया हैं। घटना की सूचना मिलते ही एसएचओ अखनूर रवि परिहार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। मौके पर पेंटर लोहा सिंह निवासी गौरखपुर, उत्तर प्रदेश का शव भूमि पर खून से सना हुआ पाया। शव के साथ उसके दोनों साथी त्रिलोचन सिंह निवासी कुंजवानी, जम्मू और मोहन कुमार निवासी उत्तर प्रदेश बैठे हुए थे। मौके पर पुलिस ने फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी के अधिकारियों को बुला कर सबूत जुटा लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए उप जिला अस्पताल अखनूर में भेज दिया गया। पूछताछ में लोहा सिंह के दोनों साथियों ने उसकी हत्या करने की बात को कबूल लिया।

chat bot
आपका साथी