पेट्रोल टैंकर में क्षत-विक्षत हालत में मिला चालक का शव

जम्मू शहर के ट्रांसपोर्ट यार्ड में खड़े एक पेट्रोल टैंकर के टैंक में वीरवार को चालक का शव मिला। शव कई दिन से टैंक के अंदर पड़ा होने से वह क्षत-विक्षत हो गया था। पुलिस ने चालक के शव के पोस्टमार्टम के लिए उसे जीएमसी अस्पताल के मुर्दा घर में रखवा दिया है। मृत चालक भरत सिंह ऊधमपुर के चनैनी तहसील का रहने वाला था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 06:57 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 06:57 AM (IST)
पेट्रोल टैंकर में क्षत-विक्षत हालत में मिला चालक का शव
पेट्रोल टैंकर में क्षत-विक्षत हालत में मिला चालक का शव

जागरण संवाददाता, जम्मू : शहर के ट्रांसपोर्ट यार्ड में खड़े एक पेट्रोल टैंकर के टैंक में वीरवार को चालक का शव मिला। शव कई दिन से टैंक के अंदर पड़ा होने से वह क्षत-विक्षत हो गया था। पुलिस ने चालक के शव के पोस्टमार्टम के लिए उसे जीएमसी अस्पताल के मुर्दा घर में रखवा दिया है। मृत चालक भरत सिंह ऊधमपुर के चनैनी तहसील का रहने वाला था। सूचना मिलने पर उसके परिवार के लिए जीएमसी पहुंच गए हैं।

वीरवार दोपहर को ट्रांसपोर्ट यार्ड में फलों की रेहड़ी लगाने वाले एक बुजुर्ग ने नरवाल पुलिस को बताया कि उसकी रेहड़ी के पास खड़े पेट्रोल टैंकर जेके02एपी-7532 में से बदबू आ रही है। इसके बाद वहां पहुंचे पुलिस कर्मियों ने जब टैंकर पर चढ़े तो उसके तीनों ढक्कन खुले हुए मिले और टंकी में शव पड़ा हुआ मिला। सबूत जुटाने के लिए फोरेंसिक साइंस लैबोरेटरी के अधिकारियों को भी बुला लिया गया। पुलिस को टैंकर के ऊपर से एक मोबाइल फोन और टैंकर की चाबी भी मिली। बैटरी डिस्चार्ज हो जाने से मोबाइल फोन बंद था। छन्नीरामा में रहने वाले टैंकर मालिक ने पुलिस को बताया कि कश्मीर में पेट्रोल की सप्लाई करने के बाद टैंकर 12 सितंबर को जम्मू आया था। जल्द फिर टैंकर को पेट्रोल लेकर जाना था। जम्मू में चालक पेट्रोल टैंकर को ट्रांसपोर्ट यार्ड में ही खड़ा करता था। मालिक ने बताया कि उसका अपने चालक से चार दिन से संपर्क नहीं हुआ है। उसका मोबाइल फोन भी बंद आ रहा है। पुलिस ने शव की पहचान के लिए परिवार वालों को जम्मू बुलाया, जिन्होंने चालक के शव की पहचान की। ----

प्राथमिक जांच में चालक की मौत को हादसा मान रही पुलिस

एसएचओ त्रिकुटा नगर दीपक पठानिया के अनुसार प्राथमिक जांच में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि टैंकर का चालक पेट्रोल टंकी की सफाई के दौरान दुर्घटनावश अंदर गिर गया होगा, जिससे उसकी मौत हो गई होगी। अलबत्ता जांच पूरी होने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

chat bot
आपका साथी