वार्ड 12 में जलभराव से निजात दिलाने को बनेगा नाला

पूर्व मंत्री सत शर्मा ने कारपोरेटर एवं सोशल जस्टिस कमेटी के पूर्व चेयरमैन जीत कुमार अंगराल के साथ वार्ड 12 में नाले के उन्नयन कार्य का उद्घाटन किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 07:22 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 07:22 AM (IST)
वार्ड 12 में जलभराव से निजात दिलाने को बनेगा नाला
वार्ड 12 में जलभराव से निजात दिलाने को बनेगा नाला

जागरण संवाददाता, जम्मू : पूर्व मंत्री सत शर्मा ने कारपोरेटर एवं सोशल जस्टिस कमेटी के पूर्व चेयरमैन जीत कुमार अंगराल के साथ वार्ड 12 में नाले के उन्नयन कार्य का उद्घाटन किया। गली नंबर पांच और सात में 26.50 लाख रुपये की लागत से इस नाले का निर्माण किया गया है।

पूर्व मंत्री ने कहा कि पिछले साल यूईईडी की मदद से नाले का निर्माण किया गया था। करीब चार करोड़ रुपये की लागत से इसे बनाया गया, लेकिन पिछले साल बरसात में नाला ओवरफ्लो हुआ, जिससे लोगों को काफी नुकसान हुआ था। फंड की कमी से इससे जोड़ने वाले नाले का निर्माण शेष रह गया था। तब यहां लोगों ने उन्हें बताया कि करीब 40 साल पहले इस नाले का काम हुआ था। अब इस नाले का निर्माण करवाया गया है। कॉरपोरेटर के प्रयासों से यह काम हुआ और अब लोगों को राहत मिलने जा रही है। कॉरपोरेटर ने पूर्व मंत्री का धन्यवाद करते हुए खुशी का इजहार किया कि अब लोगों को नाले के कारण परेशानी नहीं होगी। उन्होंने वार्ड नंबर 12 का चहुमुखी विकास करने में कोई कसर नहीं छोड़ने का भरोसा दिलाया। अंगराल ने कहा कि जनता की दिक्कतों को प्राथमिकता के आधार पर हल किया जा रहा है। आने वाले समय में बहुत से विकास कार्य होंगे। इस मौके पर एक्सईएन किशोर कुमार, एईई विजय कुमार, जेई राहुल सम्याल, जिला महासचिव राजेश गुप्ता, महासचिव कर्ण शर्मा, वार्ड प्रधान कुलदीप कुमार, वीरेंद्र डोगरा, जितेंद्र कौर, सुनीता ठाकुर, गुलशन ठकयाल, रमेश कुमार, अनिल अंगराल, स्वर्ण सम्याल, तरुण कुमार, अक्षय गुप्ता, कांता देवी, अर्जुन गुप्ता, सोनू कुमार आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी