डा जितेन्द्र सिंह ने संसदीय क्षेत्र भेजा कोविड सामग्री से लदा दूसरा ट्रक, कहा-जमीनी सतह तक पहुंचाया जा रहा सामाना

प्रधानमंत्री कार्यालय के राज्यमंत्री डा जितेन्द्र सिंह ने अपने संसदीय क्षेत्र उधमपुर-डोडा में कोरोना की रोकथाम संबंधी सामग्री से लदा दूसरा ट्रक दिल्ली से रवाना किया। संसदीय क्षेत्र के निवासियों के लिए 80 हजार फेस मास्क सैनेटाइजर के 1000 पैक एंटी सेप्टिक साबुन दवाईयां व इस्तेमाल का अन्य सामान था।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 03:41 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 03:41 PM (IST)
डा जितेन्द्र सिंह ने संसदीय क्षेत्र भेजा कोविड सामग्री से लदा दूसरा ट्रक, कहा-जमीनी सतह तक पहुंचाया जा रहा सामाना
80 हजार फेस मास्क, सैनेटाइजर के 1000 पैक, एंटी सेप्टिक, साबुन, दवाईयां व इस्तेमाल का अन्य सामान था।

जम्मू, राज्य ब्यूरो । प्रधानमंत्री कार्यालय के राज्यमंत्री डा जितेन्द्र सिंह ने अपने संसदीय क्षेत्र उधमपुर-डोडा में कोरोना की रोकथाम संबंधी सामग्री से लदा दूसरा ट्रक दिल्ली से रवाना किया। शनिवार को भेजे गए ट्रक में संसदीय क्षेत्र के निवासियों के लिए 80 हजार फेस मास्क, सैनेटाइजर के 1000 पैक, एंटी सेप्टिक, साबुन, दवाईयां व इस्तेमाल का अन्य सामान था।

डा जितेन्द्र सिंह ने संसदीय क्षेत्र के लिए जरूरी सामान से लदा पहला ट्रक करीब एक सप्ताह पहले भेजा था। कोरोना का टेस्ट निगेटिव आने के बाद डा जितेन्द सिंह इस समय अपने घर से कोरोना की रोकथाम की मुहिम को तेजी दे रहे है। सिंह का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान सामान बांटना आसान नहीं है। ऐसे में उनके कार्यालय के कर्मियों के साथ संसदीय क्षेत्र के कई युवा भी जरूरतमंद लोगों तक सामान पहुंचाने के लिए कार्रवाई कर रहे हैं।

डा जितेन्द्र सिंह के उधमपुर डोडा संसदीय क्षेत्र में आने वाले जिलों में कठुआ, रियासी , उधमपुर, रामबन, किश्तवाड़ व डोडा जिला शामिल हैं। संसदीय क्षेत्र में कोरोना के खिलाफ मुहिम को तेजी देने के लिए संसदीय क्षेत्र विकास निधि से 2.5 करोड़ रूपये जारी करने वाले जितेन्द्र सिंह का कहना है कि सुनिश्चित किया जाएगा कि भेजा गया सामान पंचायत स्तर तक लोगों में पहुंचे।

डा जितेंद्र सिंह कोरोना की रोकथाम के लिए लगातार प्रशासन के संपर्क में हैं। वह अपने उधमपुर डोडा संसदीय क्षेत्र के 6 जिलों के डिप्टी कमिश्नरों के साथ विभिन्न अस्पतालों के प्रशासन से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बैठकें कर कोरोना की रोकथाम की मुहिम को तेजी दे रहे हैं।

chat bot
आपका साथी