Jammu Kashmir: डॉ. जितेन्द्र सिंह ने कोविड की रोकथाम के लिए संसदीय क्षेत्र के लिए भेजा सामान से भरा ट्रक

प्रधानमंत्री कार्यालय के राज्यमंत्री डा जितेन्द्र सिंह ने अपने संसदीय क्षेत्र उधमपुर-डोडा में कोरोना की रोकथाम के लिए सामान भेजा है। डा जितेन्द्र सिंह ने रविवार को दिल्ली में अपने आवास के लिए फेस मास्क सेनेटाइजर एंटी सेप्टिक दवाई से भरे ट्रक को उधमपुर-डोडा संसदीय क्षेत्र के लिए रवाना किया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 09:19 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 09:19 PM (IST)
Jammu Kashmir: डॉ. जितेन्द्र सिंह ने कोविड की रोकथाम के लिए संसदीय क्षेत्र के लिए भेजा सामान से भरा ट्रक
डा जितेन्द्र सिंह ने अपने संसदीय क्षेत्र उधमपुर-डोडा में कोरोना की रोकथाम के लिए सामान भेजा है।

जम्मू, राज्य ब्यूरो। प्रधानमंत्री कार्यालय के राज्यमंत्री डा जितेन्द्र सिंह ने अपने संसदीय क्षेत्र उधमपुर-डोडा में कोरोना की रोकथाम के लिए सामान भेजा है। डा जितेन्द्र सिंह ने रविवार को दिल्ली में अपने आवास के लिए फेस मास्क, सेनेटाइजर, एंटी सेप्टिक, साबुन, दवाई व इस्तेमाल के अन्य सामान से भरे पहले ट्रक को उधमपुर-डोडा संसदीय क्षेत्र के लिए रवाना किया।

करीब तीन हफ्ते के बाद कोरोना का टेस्ट निगेटिव आने के बाद डा जितेन्द्र सिंह इस समय अपने घर से कोरोना की रोकथाम की मुहिम को तेजी दे रहे है। सिंह का कहना है कि कोरोना पाजिटिव होने के कारण अपने संसदीय क्षेत्र में सामाना भेजने में कुछ समय लग गया। सिंह ने कहा कि अब लगातार लोगों को कोविड से बचाने के लिए सामग्री भेज कर सुनिश्चित किया जाएगा कि सामान पंचायत स्तर तक लोगों में पहुंचे। इसके लिए जम्मू व कठुआ में उनका कार्यालय लोगों के साथ समन्वय बनाएगा।

डा जितेंद्र सिंह ने शनिवार को अपने उधमपुर-डोडा संसदीय क्षेत्र के 6 जिलों के डिप्टी कमिश्नरों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक कर कोरोना से उपजे हालात के बारे में जानकारी ली थी। बैठक में डिप्टी कमिश्नरों ने उन्हें उधमपुर डोडा संसदीय क्षेत्र में आने वाले कठुआ, रियासी , उधमपुर, रामबन, किश्तवाड़ व डोडा जिला के हालात के बारे में जानकारी दी गई। इस बैठक में उठे मुद्दों के बाद डा जितेन्द्र सिंह ने दिल्ली से कार्रवाई तेज कर दी है। वहीं दूसरी डा जितेन्द्र सिंह ने रविवार सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता व प्रमुख लोगों से आग्रह किया कि वे आपसी रंजिशों को मिटाकर कोरोना के खिलाफ मुहिम को कामयाब बनाने में सहयोग दें।

chat bot
आपका साथी