Jammu Kashmir: डॉ. फारूक अब्दुल्ला बोले- अनुशासन और एकता के कारण जीती नेशनल कांफ्रेंस

Jammu Kashmir Politics पार्टी कैडर के लिए यह आवश्यक है कि वह आने वाली चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार रहें। पार्टी ने सभी चुनौतियों का सामना किया है और लोगों के सक्रिय समर्थन के साथ ऐसा करना जारी रखेंगे।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 08:39 AM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 08:39 AM (IST)
Jammu Kashmir: डॉ. फारूक अब्दुल्ला बोले- अनुशासन और एकता के कारण जीती नेशनल कांफ्रेंस
पार्टी ने सभी चुनौतियों का सामना किया है और लोगों के सक्रिय समर्थन के साथ ऐसा करना जारी रखेंगे।

जम्मू, राज्य ब्यूरो:  पार्टी कैडर और पदाधिकारियों के बीच अनुशासन और एकता ही वे कारण हैं जिनकी वजह से जम्मू-कश्मीर के लोगों ने नेशनल कॉन्फ्रेंस पर विश्वास किया है। कभी-कभी हमें सफल होने के लिए सबसे गहरी, अंधेरी, डरावनी, सबसे दर्दनाक यात्रा की आवश्यकता होती है। हमारी पार्टी ने कई ऊंचे स्थान देखे हैं।हम सभी कठिनाइयों से निपटने में सक्षम हैं। 

यह बात नेशनल कांफ्रेंस के प्रदेश प्रधान और श्रीनगर से संसद सदस्य डॉ. फारूक अब्दुल्ला ने श्रीनगर पार्टी मुख्यालय में पार्टी पदाधिकारियों से कही।। उन्होंने डीडीसी चुनावों में विजयी होने वाले उम्मीदवारों को लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने को कहा। लोगों के संपर्क में रहने और उनके दिन-प्रतिदिन के मुद्दों को हल करना होगा। 

उन्होंने कहा कि हम लोगों के साथ एक बंधन सांझा करते हैं। प्रदेश एक कठिन दौर से गुजर रहा है। पार्टी कैडर के लिए यह आवश्यक है कि वह आने वाली चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार रहें। पार्टी ने सभी चुनौतियों का सामना किया है और लोगों के सक्रिय समर्थन के साथ ऐसा करना जारी रखेंगे।

पार्टी के महासचिव अली मुहम्मद सागर, प्रांतीय अध्यक्ष नासिर असलम वानी, चौधरी मुहम्मद रमजान, मुहम्मद अकबर लोन, मीर सैफुल्लाह, कैसर जमशेद लोन, अल्ताफ अहमद जू, इमरान नबी डार, सलमान अली सागर, रेयाज बेदार, मुहम्मद याक़ूब वानी, अहसान परदेसी, जहांगीर वानी भी इस मौके पर मौजूद थे।- 

chat bot
आपका साथी