पंजाब के CM कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में नाचे डा. फारूक अब्दुल्ला, वीडियो हो रहा है वॉयरल

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती सहरइंद्र कौर की शादी गत रविवार को नई दिल्ली में हुई। महिला गायक ने जब आजकल तेरे-मेरे प्यार के चर्चे हर जुबान पर गाना शुरू किया तो डा. फारूक अब्दुल्ला नाचना शुरू हो गए।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 09:17 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 10:50 PM (IST)
पंजाब के CM कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में नाचे डा. फारूक अब्दुल्ला, वीडियो हो रहा है वॉयरल
वीडियो में डा. अब्दुल्ला का नाच देखकर हर कोई उनकी वाहवाही कर रहा है।

जम्मू, जेएनएन। पूर्ववर्ती जम्मू कश्मीर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री डा. फारूक अब्दुल्ला अपनी जिंदादिली के लिए काफी मशहूर हैं। यही वजह है कि जब कभी भी उन्हें मौका मिलता है तो वह भजन, गाने और यहां तक की नाचना भी शुरू कर देते हैं। डा. फारूक अब्दुल्ला का एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में डा. अब्दुल्ला का नाच देखकर हर कोई उनकी वाहवाही कर रहा है।

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती सहरइंद्र कौर की शादी गत रविवार को नई दिल्ली में हुई। इसमें देशभर से कांग्रेस पार्टी के नेताओं सहित कैप्टन अमरिंदर सिंह के नाते रिश्तेदारों और उनके सभी घनिष्ठ दोस्त डा. फारूक अब्दुल्ला ने भी शिरकत की। इसी दौरान विवाह में डीजी पार्टी का भी आयोजन किया गया।

This video of @capt_amarinder & Farooq Abdullah proves that age is, indeed, just a number! @OmarAbdullahpic.twitter.com/j48MgTYVoD

— Saral Patel (@SaralPatel) March 4, 2021

इसमें एक महिला गायक ने जब "आजकल तेरे-मेरे प्यार के चर्चे हर जुबान पर" गाना शुरू किया तो नीली शेरवानी पहने डा. फारूक अब्दुल्ला नाचना शुरू हो गए। विवाह समारोह में मौजूद हर कोई उनका मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू हो गया।

अभी कुछ मिनट ही गुजरे थे कि जैसे ही महिला गायक ने "गुलाबी आंखें जो तेरी देखी, शराबी यह दिल हो गया" गाना शुरू किया तो डा. फारूक अब्दुल्ला तुरंत पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की बाहें पकड़कर उन्हें खींच लाए और उनके साथ नाचना शुरू किया।

काली शेरवानी पहने अमरिंदर सिंह ने डा. अब्दुल्ला का हौसला बढ़ाने के लिए परिजनों को बुला लिया और सभी तालियां बजाकर डा. अब्दुल्ला के डांस की तारीफ करने लगे।

chat bot
आपका साथी