Jammu Kashmir: स्कूल-कॉलेज में संक्रमण फैलने पर डोगरा फ्रंट शिव सेना ने चिंता जताई, बच्चों की जान जोखिम में नहीं डालने की अपील

कोरोना के बढ़ते कदमों से स्कूल काॅलेजों में निपटने की कड़ी नीति बनाने की मांग कर डोगरा फ्रंट शिव सेना ने शनिवार को प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने कहा कि स्कूल काॅलेज खोल तो दिए गए हैं मगर वहां पर जांच पड़ताल का कोई सलीका नहीं है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 06:29 PM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 06:29 PM (IST)
Jammu Kashmir: स्कूल-कॉलेज में संक्रमण फैलने पर डोगरा फ्रंट शिव सेना ने चिंता जताई, बच्चों की जान जोखिम में नहीं डालने की अपील
स्कूल, काॅलेजों में निपटने की कड़ी नीति बनाने की मांग कर डोगरा फ्रंट शिव सेना ने शनिवार को प्रदर्शन किया।

जम्मू, जागरण संवाददाता । कोरोना के बढ़ते कदमों से स्कूल, काॅलेजों में निपटने की कड़ी नीति बनाने की मांग कर डोगरा फ्रंट शिव सेना ने शनिवार को प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने कहा कि स्कूल, काॅलेज खोल तो दिए गए हैं, मगर वहां पर जांच पड़ताल का कोई सलीका नहीं है। न ही बच्चों को काेरोना के टीके लगाए जा रहे हैं और न ही उचित दूरी का मापदंड का पालन हो रहा है।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि कोरोना का दूसरा चरण बेहद खतरनाक होगा, यह बात सरकार भी जानती है। मगर इसके बाद भी ढीली नीति महंगी पड़ सकती है। डोगरा फ्रंट शिव सेना के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी करते हुए कहा कि प्रशासन को चाहिए कि स्कूल, काॅलेजों में कोरोना की जांच को दोगुना कर दिया जाए। वहीं स्कूल, काॅलेजों में कक्षाएं एक-एक दिन छोड़कर चलाने व बच्चों को कोरोना से बचाव के टीके लगाने की मांग भी की गई।

डोगरा फ्रंट शिव सेना के प्रधान अशोक गुप्ता ने कहा कि प्रशासन पूरे मामले को गंभीरता से ले। कोरोना जिस तरह से बढ़ रहा है, से आम आदमी भयभीत है। इससे निपटने की तैयारी पूरी होनी चाहिए। स्कूल, काॅलेजों को खोलना है तो नियमों का सख्ती से पालन होने चाहिए। अगर जरूरी हो तो स्कूल, काॅलेज फिर से बंद किए जा सकते हैं। गुप्ता ने कहा कि पूरे मामले पर विचार करने के लिए प्रशासन को चाहिए कि शहरवासियों के साथ बैठक करे और मुद्दे पर चर्चा करे। प्रदर्शन में कीमती, बीरबल, प्रेम, सुशील, फौजी, लब्बा राम, सुनील, कालू, विक्रम, प्रेम, विनय आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी