Jammu : रिलायंस स्टोर के खिलाफ सड़कों पर उतरे डोगरा फ्रंट के कार्यकर्ता

प्रधान अशोक गुप्ता ने कहा कि सरकार गरीब लोगों के साथ मजाक नही चलेगा। छोटे छोटे सैंकड़ों लोगों को दुकानों से ही रोजी रोटी मिल मिल रही है। एक दुकानदार अपनी रोजी तो चलाता ही है कुछ और लोगों को भी रोजगार दे रहा है।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 07:18 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 07:18 PM (IST)
Jammu : रिलायंस स्टोर के खिलाफ सड़कों पर उतरे डोगरा फ्रंट के कार्यकर्ता
कार्यकर्ताओं ने कहा कि बड़े बड़े स्टोर खुल रहे हैं तो दुकानदार कहां जाएगा।

जम्मू, जागरण संवाददाता : एक तो कोरोना के चलते दुकानदारों का काम काम वैसे भी मंदा है तो वहीं बड़े बड़े शापिंग माल वाले इन दुकानदारों का गला घोटने पर उतारू हैं। इसको लेकर डोगरा फ्रंट सड़कों पर उतर आई। शुक्रवार को कार्यकर्ताओं ने जम्मू शहर में खुल रहे 100 रिलायंस स्मार्ट स्टोर के खिलाफ प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की। इन कार्यकर्ताओं ने कहा कि स्टोर के कारण मेहनतकश दुकानदारों का कामकाज प्रभावित हो गया है जोकि अपनी रोजी रोटी नही चला पा रहे हैं। कार्यकर्ताओं ने कहा कि बड़े बड़े स्टोर खुल रहे हैं तो दुकानदार कहां जाएगा। इन स्टोर को खुलने की इजाजत नही मिलनी चाहिए। यह स्टोर दवाएं, सब्जियां,फल, इलेक्ट्रानिक, खाने पीने का सामन सब बेच रहे हैं। आखिर छोटे दुकानदारों के पास कौन जाएगा। डोगरा फ्रंट ने कहा कि केंद्र सरकार महज बड़े व्यापारियों को ही खुश करने में लगी हुई है। छोटे दुकानदार कहां जाए। इन दुकानदारों को भी तो अपनी रोजी चलानी है।

इस मौके पर संबोधित करते हुए प्रधान अशोक गुप्ता ने कहा कि सरकार गरीब लोगों के साथ मजाक नही चलेगा। छोटे छोटे सैंकड़ों लोगों को दुकानों से ही रोजी रोटी मिल मिल रही है। एक दुकानदार अपनी रोजी तो चलाता ही है कुछ और लोगों को भी रोजगार दे रहा है। लेकिन सरकार अब बड़े व्यापारियों को इस काम में ले आई है। यह खुल रहे स्टोर दुकानों का कारोबार खत्म कर देंगे। पहले ही कोरोना की मार पड़ रही है। इन दुकानदारों को सहारा देने की जरूरत है। लेकिन सरकार इनको बंद कराने का काम कर रही है। इसे सहन नही किया जाएगा। अगर सरकार ने रिलायंस स्मार्ट स्टोर का क्रम बंद नही कराया तो डोगरा फ्रंट बड़े पैमाने पर आंदोलन कर देगा। प्रदर्शन में अभिषेक गुप्ता, आशीष, दीपू, नरेश, दयासागर, शाम लाल, राम लाल, सुरजीत, कालू, नरेश, संजीव आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी