Jammu: पलौड़ा में युवक को मारी गोली, दुकानों को लेकर है विवाद, जीएमसी में भर्ती

शहर में हुए इस मामले के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी जानीपुर पुलिस स्टेशन में पहुंच गए हैं जहां वे घायल युवक के परिजनों से बातचीत कर उन्हें शांत करने का प्रयास कर रहे हैं। पुलिस के मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 02:15 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 02:16 PM (IST)
Jammu: पलौड़ा में युवक को मारी गोली, दुकानों को लेकर है विवाद, जीएमसी में भर्ती
घायल युवक के बयान व मौके पर सबूतों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जम्मू, जागरण संवाददाता: शहर के पलौड़ा इलाके में पुराने विवाद के चलते एक युवक को गोली मार दी गई। गोली युवक की बाईं बाजू में लगी और उसे उपचार के लिए जीएमसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

घायल युवक 30 वर्षीय हैप्पी सिंह पुत्र मलकीत सिंह निवासी पलौड़ा का इलाके में कुछ दुकानों को लेकर विवाद चला अा रहा था। हैप्पी ने बताया कि वह सुबह सैर करने के लिए घर से निकला था कि उसका दलबीर सिंह, उसके भाई होशियार सिंह व सोहन सिंह गाड़ी लेकर पहुंच गए। तीनों ने उसका रास्ता रोक लिया और उस पर गोली चला दी।

गोली की आवाज सुनकर लोग भी मौके पर पहुंच गए जबकि हमलावर वहां से निकल गए। इसके बाद हैप्पी को उपचार के लिए जीएमसी अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसको उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया। उधर इस गोलीकांड की सूचना मिलने के बाद जानीपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं इस मामले के बाद युवक के परिजनों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। परिजनों का कहना है कि पुलिस हमलावरों पर कार्रवाई नहीं कर रही है।

शहर में हुए इस मामले के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी जानीपुर पुलिस स्टेशन में पहुंच गए हैं जहां वे घायल युवक के परिजनों से बातचीत कर उन्हें शांत करने का प्रयास कर रहे हैं। पुलिस के मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। घायल युवक के बयान व मौके पर सबूतों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी