Jammu: डिप्टी मेयर ने अंधेरी गली में विकास कार्य शुरू करवाए, लोगों ने और भी रखी समस्याएं

पूर्णिमा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया कि उन्होंने पूरे देश के लिए कोविड-19 वैक्सिनेशन अभियान का शुभारंभ किया है। देश व्यापी इस अभियान से सबकुछ सामान्य होता चला जाएगा और जिंदगी पहले की तरफ पटरी पर आ जाएगी।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 11:08 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 11:08 AM (IST)
Jammu: डिप्टी मेयर ने अंधेरी गली में विकास कार्य शुरू करवाए, लोगों ने और भी रखी समस्याएं
भविष्य में भी वह इसी तरह लोगों को समझें तथा समस्याओं का समाधान करें।

जम्मू, जागरण संवाददाता: डिप्टी मेयर पूर्णिमा शर्मा ने वार्ड नंबर 1 की अंधेरी गली में टाइलें लगाने और नालियों की मरम्मत के कार्य शुरू करवा कर लोगों की एक लंबित मांग को पूरा कर दिया। मुहल्ले की यह गली वर्षों से टूटी पड़ी हुई थी। बार-बार लोग इस गली को बनाने की मांग कर रहे थे। यहां चलना भी मुश्किल हो गया था। लोगों ने डिप्टी मेयर जोकि क्षेत्र की कॉरपोरेटर भी हैं, से मसले को उठाया और समाधान की मांग की।

पूर्णिमा ने भी समस्या को समझा तथा अधिकारियों को बुलाकर एस्टीमेट तैयार करवाए। अब 1.89 लाख रुपये की लागत से इस गली का निर्माण होने जा रहा है। इस मौके पर पूर्णिमा ने लोगों का भरोसा दिलाया कि उनकी अन्य समस्याओं को भी हल करने में कसर नहीं छोड़ी जाएगी। चरणबद्ध तरीके से वार्ड के सभी कार्यों काे पूरा किया जाएगा।

जनसमस्याओं के समाधान के लिए नगर निगम व अन्य विभागों से तालमेल बनाकर काम किया जा रहा है। पूर्णिमा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया कि उन्होंने पूरे देश के लिए कोविड-19 वैक्सिनेशन अभियान का शुभारंभ किया है। देश व्यापी इस अभियान से सबकुछ सामान्य होता चला जाएगा और जिंदगी पहले की तरफ पटरी पर आ जाएगी। वहीं स्थानीय लोगों ने इस कार्य के लिए डिप्टी मेयर का आभार जताया और कहा भविष्य में भी वह इसी तरह लोगों को समझें तथा समस्याओं का समाधान करें।

इस मौके पर एइइ राज खजूरिया, जेइ मुकेश, गोपाल सनोत्रा, नरेश अबरोल, विजय शर्मा, शुभ लता शर्मा, सुनीता वजीर, तरसेम, ललित जैन, सुरेश, बृज सिंह सलाथिया, वीरेंद्र वर्मा, राम स्वरूप, माधव सिंह ठाकुर, गोपाल मगोत्रा आदि मौजूद थे। 

chat bot
आपका साथी