Jammu Kashmir: डिप्टी मेयर की NBCC को चेतावनी, हफ्ते में मलबा हटाओ, नहीं तो होगी कार्रवाई

डिप्टी मेयर पूर्णिमा शर्मा ने पुराने शहर में सीवरेज का काम कर रही एजेंसी एनबीसीसी को चेतावनी दी कि हफ्ते के अंदर पुराने शहर में जगह-जगह खोदाई के बाद पड़े मलबे को हटाएं। ऐसा नहीं करने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 05:43 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 05:43 PM (IST)
Jammu Kashmir: डिप्टी मेयर की NBCC को चेतावनी, हफ्ते में मलबा हटाओ, नहीं तो होगी कार्रवाई
डिप्टी मेयर पूर्णिमा शर्मा वार्ड नंबर 1 का दौरा करते हुए।

जम्मू, जागरण संवाददाता : डिप्टी मेयर पूर्णिमा शर्मा ने पुराने शहर में सीवरेज का काम कर रही एजेंसी एनबीसीसी को चेतावनी दी कि हफ्ते के अंदर पुराने शहर में जगह-जगह खोदाई के बाद पड़े मलबे को हटाएं। ऐसा नहीं करने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इतना ही नहीं शेष कार्य को भी निर्धारित समय में पूरा किया जाए।

डिप्टी मेयर वीरवार को वार्ड नंबर 1 के दौरे पर पहुंची थीं। उन्होंने देखा कि गलियों की हालत खस्ता है। जिन गलियों में काम पूरा कर लिया गया है, वहां मलबे के ढेर लगे हैं। कई टाइलें पड़ी हुई हैं तो कहीं मलबे को बोरियों में रखा गया था। महीनों से यही हालत बनी हुई थी। गलियों की सही तरीके से मरम्मत नहीं की गई। एनबीसीसी द्वारा इस काम में बरती गई लापरवाही पर डिप्टी मेयर खूब भड़की।

उन्होंने एनबीसीसी के ठेकेदार और स्टाफ को निर्देश दिए कि बिना देरी इस मलबे को हटाने का काम शुरू करें। हफ्ते के अंदर इस काम को पूरा कर लिया जाए और जो कार्य लंबित पड़े हैं, उन्हें भी निर्धारित समय में पूरा करें। अंत में डिप्टी मेयर को बताया गया कि अलग-अलग ठेकेदार काम कर रहे थे जिस कारण दिक्कतें हुई। पूर्णिमा ने लोगों को भरोसा दिलाया कि ठेकेदार रशीद अब इस काम को पूरा करेंगे और लोगों की दिक्कतों को हल किया जाएगा। उन्होंने वार्ड में अन्य विकास कार्यों को पूरा कर वार्ड वासियों को राहत दिलाने का भी यकीन दिलाया। इस मौके पर सेनेटरी सुपरवाइजर गुलशन, गोपाल मगोत्रा, गोपाल सनोत्रा आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी