Jammu: डिप्टी मेयर पूर्णिमा शर्मा ने वार्ड एक में गरीबों में बांटा सूखा राशन

राशन वितरण कार्यक्रम के दौरान मौजूद पूर्व मंत्री प्रिया सेठी ने भी प्रधानमंत्री का आभार जताते हुए कहा कि उन्होंने हरेक गरीब का ध्यान रखा है। इस योजना के चलते कोई भूखा नहीं सो रहा। सरकार आगे भी ऐसे ही हर किसी का ध्यान रख रही है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 11:16 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 11:16 AM (IST)
Jammu: डिप्टी मेयर पूर्णिमा शर्मा ने वार्ड एक में गरीबों में बांटा सूखा राशन
इस महामारी में भाजपा का हर कार्यकर्ता गरीब लोगों के साथ खड़ा है। उनकी सेवा के लिए तैयार है।

जम्मू, जागरण संवाददाता: डिप्टी मेयर पूर्णिमा शर्मा ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत शहर के वार्ड नंबर एक में लोगों में सूखा राशन वितरित किया।

यहां लोगों को संबोधित करते हुए पूर्णिमा शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना को अब दीवाली तक बढ़ा दिया गया है ताकि कोई भी गरीब भूखा न रहे। इसलिए हर गरीब को निशुल्क राशन दिया जा रहा है। प्रधानमंत्री का आभार जताते हुए पूर्णिमा ने कहा कि सिर्फ भाजपा सरकार ही लोगों की परवाह करती है।

इस केंद्रीय योजना से 80 करोड़ भारतीयों को लाभ मिला है और हर महीने गरीबों को निर्धारित राशन दिया जा रहा है।नवंबर माह में दीवाली तक यह राशन मिलता रहेगा। उन्होंने कहा कि इस महामारी में भाजपा का हर कार्यकर्ता गरीब लोगों के साथ खड़ा है। उनकी सेवा के लिए तैयार है।

राशन वितरण कार्यक्रम के दौरान मौजूद पूर्व मंत्री प्रिया सेठी ने भी प्रधानमंत्री का आभार जताते हुए कहा कि उन्होंने हरेक गरीब का ध्यान रखा है। इस योजना के चलते कोई भूखा नहीं सो रहा। सरकार आगे भी ऐसे ही हर किसी का ध्यान रख रही है। उन्होंने कहा कि सरकार ने कोविड के चलते मार्च 2020 में इस योजना को शुरू किया था और व्यवस्थित तरीके से सभी को राशन दिया गया।

उन्होंने आयुष्मान योजना को भी गरीबों के लिए महत्वपूर्ण करार दिया। उन्होंने कहा कि मई माह में 55 करोड़ लोगों को इस योजना के तहत राशन मिला। जून 2021 तक 1.3 लाख मीट्रिक टन राशन बांटा गया। इस मौके पर जिला उपप्रधान कर्ण सिंह, जिला सचिव संगीता आनंद के अलावा राजेश गुप्ता, प्रवीण केरनी, राजेंद्र गुप्ता, सुभाष आनंद, नरेश अबरोल, गोपाल सनोत्रा, भूपेश्वर सिंह जम्वाल, विजय शर्मा, हरि ओम शर्मा, सुनीता वजीर, गोपाल मगोत्रा आदि मौजूद थे। 

chat bot
आपका साथी