top menutop menutop menu

बिजली नहीं आने पर रामगढ़ में भी फूटा गुस्सा

संवाद सहयोगी, रामगढ़: बिजली की कम वोल्टेज व अघोषित कटौती के विरोध में रामगढ़ कस्बे में नेशनल पैंथर्स पार्टी वरिष्ठ नेता यशपाल शर्मा के नेतृत्व में लोगों ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल थीं।

पैंथर्स नेता यशपाल शर्मा ने कहा कि गर्मी का मौसम शुरू होने के साथ ही सीमावर्ती क्षेत्र में बिजली की अघोषित कटौती व कम वोल्टेज का सिलसिला शुरू हो गया। हर साल बिजली विभाग के अधिकारी समस्या का स्थायी समाधान करने का आश्वासन देते हैं, लेकिन होता कुछ नहीं है। आज भी हकीकत यही है कि बिजली की समस्या कम होने के बजाय बढ़ती गई है। वर्तमान में क्षेत्र में 24 घंटे में महज 4 घंटे भी बमुश्किल बिजली आती है। बिजली कटौती का कोई शेड्यूल नहीं होने से और परेशानी होती है। चार घंटे आने वाली बिजली की वोल्टेज भी इतनी कम होती है कि उससे कूलर, फ्रिज भी नहीं चल पाते।

नगर पालिका अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा ने कहा कि इन समस्याओं पर अब लोग चुप नहीं बैठेंगे और इसे मुद्दा बनाकर सरकार की नींव हिलाने का काम करेंगे। उत्तेजित लोगों ने तीन घंटे तक रामगढ़ के मुख्य मार्ग पर धरना-प्रदर्शन किया और सरकार व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की। मौके पर पहुंचे विभागीय अधिकारी एईई अजय चौधरी ने समस्या के समाधान का आश्वासन दिया तो लोगों ने अपना धरना प्रदर्शन खत्म किया। उन्होंने कहा कि बिजली समस्या ओवरलोडिग का परिणाम है, जिसके समाधान पर जल्द उच्च अधिकारिक स्तर पर चर्चा की जाएगी। प्रदर्शन में सुखविदर सिंह, सुरेंद्र भाजवा, डॉ. बिशन चौधरी, बलकार, गिरधारी लाल आदि शामिल रहे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.