मारपीट के आरोपित पंच की गिरफ्तारी की मांग पर प्रदर्शन

सांबा के पहाड़ी गांव सुंब में पिछले दिनों पूर्व पंच को मारपीट कर घायल करने के आरोपित पंच की गिरफ्तारी की मांग पर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 07:43 AM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 07:43 AM (IST)
मारपीट के आरोपित पंच की गिरफ्तारी की मांग पर प्रदर्शन
मारपीट के आरोपित पंच की गिरफ्तारी की मांग पर प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, सांबा : सांबा के पहाड़ी गांव सुंब में पिछले दिनों पूर्व पंच को मारपीट कर घायल करने के आरोपित पंच की गिरफ्तारी की मांग पर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। शनिवार को गुस्साए लोगों ने कहा कि घटना के कई दिन बाद अब तक पंच पुलिस की गिरफ्तार से बाहर कैसे है?

विदित रहे कि कुछ दिन पहले सुंब में मौजूदा पंच तरसेम लाल ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर पूर्व पंच रमेश लाल पर हमला किया था। हमले में रमेश लाल गंभीर रूप से घायल हो गया था। आरोपित घटना के दिन से फरार बताया जा रहा है। प्रदर्शन के दौरान घायल रमेश लाल के परिवार वालों ने कहा कि जमीनी विवाद को लेकर पंच तरसेम लाल ने भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं से मिलकर रमेश लाल पर हमला किया था। रमेश लाल अभी भी अस्पताल में उपचाराधीन है। पीड़ित के परिवार ने कहा कि ऐसा लगता है कि पार्टी के नेता तरसेम को बचा रहे हैं। प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी दी कि अगर अगर आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया गया तो आगे हाईवे जामकर प्रदर्शन करेंगे।

थाना प्रभारी राजेश जसरोटिया ने कहा कि जिस दिन वारदात हुई थी, उसी दिन आरोपित के बेटे को गिरफ्तार कर लिया था। उन्होंने कहा कि सुंब चौकी प्रभारी अपनी टीम के साथ आरोपित की धरपकड़ में लगे हुए हैं। उसे जल्द पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी