Jammu Kashmir: स्टोन क्रेशर पर हमला करने वालों की धरपकड़ करे पुलिस

कठुआ में स्थित न्यू जय राजपूताना स्टोन क्रेशर के मालिक ने पुलिस से उनके स्टोन क्रेशर पर विस्फोटक पदार्थ से हुए हमले के आरोपियों की पहचान कर उनकी धरपकड़ करने की मांग की है।वहीं एसएसपी कठुआ रमेश चंद्र कोतवाल का कहना है कि इस मामले में जांच शुरू की है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 08:35 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 08:35 PM (IST)
Jammu Kashmir: स्टोन क्रेशर पर हमला करने वालों की धरपकड़ करे पुलिस
एसएसपी कठुआ रमेश चंद्र कोतवाल का कहना है कि पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की है।

जम्मू. जागरण संवाददाता: कठुआ में स्थित न्यू जय राजपूताना स्टोन क्रेशर के मालिक ने पुलिस से उनके स्टोन क्रेशर पर विस्फोटक पदार्थ से हुए हमले के आरोपियों की पहचान कर उनकी धरपकड़ करने की मांग की है।

वीरवार को जम्मू में पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए न्यू जय राजपूताना स्टोन क्रेशर के मालिक रघुवीर ठाकुर ने कहा कि 15 अप्रैल को अज्ञात लोगों ने उनके स्टोन क्रेशर पर बम का प्रयोग कर विस्फोट किया था। इस हमले में उनके स्टोन क्रेशर की इमारत समेत मशीनरी को भारी नुकसान पहुंचा है। कठुआ पुलिस को मामले की जानकारी दी गई है। लेकिन पुलिस ने अभी तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं की है।

वारदात की सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को सौंपी गई है, बावजूद इसके पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। रघुवीर ठाकुर का कहना है कि इस हमले के बाद से उन्हें अपने परिवार की सुरक्षा की चिंता सता रही है। उन्होंने जम्मू कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा, पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह और जम्मू सांबा कठुआ रेंज के डीआईजी अतुल गोयल से मामले में हस्तक्षेप कर उनके स्टोन क्रेशर पर हमला करने वाले आरोपियों की धरपकड़ करने की मांग की है। वहीं, एसएसपी कठुआ रमेश चंद्र कोतवाल का कहना है कि पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की है। जल्द ही आरोपियों का पता लगाकर उन्हें हिरासत में ले लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी