पंजाब की तर्ज पर जम्मू-कश्मीर के ट्रांसपोर्टरों के सभी टैक्स माफ करने की मांग

ट्रांसपोर्टरों ने जम्मू के आरटोओ धनंतर सिंह से भी भेंट की। उन्होंने आरटीओ के समक्ष ट्रांसपोर्टरों की जायज मांगें रखी। ट्रांसपोर्टरों ने पड़ोसी राज्य पंजाब की तरह ट्रांसपोर्टरों के सभी तरह के टैक्स माफ करने की मांग की है। प्रतिनिधिमंडल भारत भूषण शर्मा विजय शर्मा कुलदीप सिंह भी शामिल थे।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 02:40 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 02:40 PM (IST)
पंजाब की तर्ज पर जम्मू-कश्मीर के ट्रांसपोर्टरों के सभी टैक्स माफ करने की मांग
सेंजर टैक्स, रोड टैक्स सहित तमाम अन्य तरह के टैक्स माफ करने की मांग की है।

जम्मू, जागरण संवाददाता। ऑल जेएंडके ट्रांसपोर्ट वेलफेयर एसोसिएशन के बैनर तले केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के ट्रांसपोर्टरों ने उपराज्यपाल प्रशासन से सभी तरह के टैक्स माफ करने की मांग की है।

ट्रांसपोर्टरों के प्रतिनिधिमंडल ने एसोसिएशन के अध्यक्ष विजय सिंह चिब के नेतृत्व में गत दिनों ट्रांसपोर्ट के आयुक्त सचिव हृदेश कुमार से भेंट की। इसमें ट्रांसपोर्टरों को कोरोनाकाल से आज तक जारी समस्याओं से अवगत करवाया गया। विजय सिंह चिब ने कहा कि ट्रांसपोर्टरों का व्यवसाय कोरोनाकाल के समय से चौपट होकर रह गया है। उन्होंने पैसेंजर टैक्स, रोड टैक्स सहित तमाम अन्य तरह के टैक्स माफ करने की मांग की है।

इसी बीच आज यानि मंगलवार को ट्रांसपोर्टरों ने जम्मू के आरटोओ धनंतर सिंह से भी भेंट की। उन्होंने आरटीओ के समक्ष ट्रांसपोर्टरों की जायज मांगें रखी। ट्रांसपोर्टरों ने पड़ोसी राज्य पंजाब की तरह ट्रांसपोर्टरों के सभी तरह के टैक्स माफ करने की मांग की है। प्रतिनिधिमंडल भारत भूषण शर्मा, विजय शर्मा, कुलदीप सिंह अन्य ट्रांसपोर्टर भी शामिल थे।

chat bot
आपका साथी