नौनिहाल पंचायत घर की मरम्मत की मांग ने जोर पकडा

संवाद सहयोगी, नौशहरा : कस्बे से दो किलोमीटर दूर स्थित गांव नौनिहाल के पंचायत घर की खस्ताहाल होने पर शनिवार को पूर्व सरपंच एवं स्थानीय लोगों द्वारा सरकार के प्रति रोष जताया गया।

गांव के पूर्व सरपंच हरबंस लाल ने कहा कि नौशहरा ब्लाक का यह पंचायत घर सबसे पूराना है यहां कई कार्यक्रम आयोजित हुए हैं परन्तु गत दस सालों से ग्रामीण विकास विभाग द्वारा इसकी मुराम्त नही करवाई गई है जिसके चलते इसकी सुरक्षा दीवार से लेकर अन्दर तक के कमरों की खस्ताहाल है बारिश के दिनों में इसके अन्दर से पानी टिपकता है वहीं सुरक्षा दीवार न होने के कारण इसके मैदान में पूरा दिन लोगों के पशु चरते रहते हैं हम लोग कई बार विभाग के आगे गुहार लगा चुके हैं कि इसकी मुराम्त करवाई जाए परन्तु हर बार हमें आश्वासन देकर टाल दिया जाता रहा है आज हम लोगों ने मजबूर होकर विभाग के खिलाफ यह कदम उठाया है अगर वर्त वर्ष से पहले इसकी मुराम्त का काम विभाग द्वारा शुरू न करवाया गया तो हम लोग सडकों में उतर कर ग्रामीण विकास विभाग के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे जिसकी सारी जिम्मेवारी सरकार एवं विभाग की होगी। इस मौके पर दर्जनों की संख्या में लोग के लोगों ने नारे बाजी भी की।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.