Jammu Crime News: तीन दिन से लापता युवक का शव नहर से बरामद, दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप

बीते रविवार से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए 25 वर्षीय युवक रितेश राज का शव प्रीत नगर इलाके में रणबीर नहर से बरामद हुआ।रितेश राज का परिवार मूलत बिहार के गोपालगंज का रहने वाला है और बीते 4 दशकों से जम्मू में ही रह रहा है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 04:27 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 04:27 PM (IST)
Jammu Crime News: तीन दिन से लापता युवक का शव नहर से बरामद, दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप
पुलिस ने रितेश के दोनों दोस्तों कालू और जुगनू को हिरासत में लिया।

जम्मू, जागरण संवाददाता । बीते रविवार से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए 25 वर्षीय युवक रितेश राज का शव प्रीत नगर इलाके में रणबीर नहर से बरामद हुआ।

रितेश राज का परिवार मूलत: बिहार के गोपालगंज का रहने वाला है और बीते 4 दशकों से जम्मू में ही रह रहा है। उसके परिवार का आरोप है कि रितेश को उसके दो दोस्तों कालू और जुगनू ने नहर में डुबोकर मारा है। दशमेश नगर में जिस स्थान पर नहर में रितेश डूबा था का सीसीटीवी फुटेज मिला है। फुटेज में तीनों दोस्त नहर में नहाते हुए दिखाई दे रहे हैं। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रितेश के दोनों दोस्तों कालू और जुगनू को हिरासत में लिया।

वहीं, बुधवार सुबह रितेश राज का शव मिलने के बाद उसके परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने रितेश के दोनों दोस्तों पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाते हुए उन्हें फांसी देने की मांग। रितेश के पिता शंकर शर्मा का कहना है कि बीते रविवार को रिश्ते के दोनों दोस्त उसे घर से बुलाकर ले गए थे। उनके बेटे को दोस्तों ने शराब पिला कर नहर में डूबा दिया था। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी उनके पास है पुलिस ने हालांकि आरोपियों को गिरफ्तार तो किया है लेकिन उनके विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया जाना चाहिए। वहीं, मौके पर पहुंचे एसएचओ सतवारी दीपक जसरोटिया ने समझा-बुझाकर प्रदर्शन कर रहे लोगों को शांत किया। वहीं, रितेश के शव का जीएमसी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया है ताकि उसकी मौत के कारणों का पता चल पाए।

रितेश के दोस्तों से की जा रही पूछताछ

एसएचओ सतवारी दीपक जसरोटिया ने बताया कि रितेश की गुमशुदगी मामले में भी अब तक की जांच में पता चला है कि तीनों दोस्त मोटरसाइकिल पर घर से बिश्नाह मार्ग मर गए थे। उन्होंने वहां शराब पी थी। इसके बाद तीन नहा रहे कि रितेश संदिग्ध परिस्थितियों में डूब गया। जांच में सचाई का पता चल पाएगा।

मेरे भाई को नहर में डूबा कर मारा

रितेश की बहन विद्या देवी का कहना है कि उसके भाई के दोनों दोस्तों ने उनके परिवार से यह झूठ बोला था कि उन्होंने रितेश को घर के पास छोड़ दिया था। जबकि उन्होंने नहर में रितेश को डूबा कर मार दिया था। घटना की सीसीटीवी फुटेज मिली जिसमें दिखाई दे रहा है कि रितेश पानी में गिरा है और उसके दोनों दोस्त से बचाने की बजाय पानी में धकेल रहे हैं। पुलिस निष्पक्ष जांच करे और दोनों आरोपितों पर सख्त कार्रवाई हो। 

chat bot
आपका साथी