Jammu Crime News: संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर झूलता मिला युवक का शव, बीते सोमवार से था लापता

दोमाना के चौआना चक्क इलाके के साथ लगते जंगल से एक 25 वर्षीय युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर झूलता हुआ मिला। युवक ऋषि कुमार बीते सोमवार से अपने घर से लापता था।उसका अपनी पत्नी से पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 05:29 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 05:29 PM (IST)
Jammu Crime News: संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर झूलता मिला युवक का शव, बीते सोमवार से था लापता
युवक ऋषि कुमार बीते सोमवार से अपने घर से लापता था

जम्मू, जागरण संवाददाता। दोमाना के चौआना चक्क इलाके के साथ लगते जंगल से एक 25 वर्षीय युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर झूलता हुआ मिला। युवक ऋषि कुमार बीते सोमवार से अपने घर से लापता था। दोमाना पुलिस ने मौके से सबूतों को जुटाने के बाद जीएमसी अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव को अंतिम संस्कार के लिए उसके परिजनों को सौंप दिया।

मंगलवार सुबह जंगल में मवेशियों को चरा रहे एक कुछ लोगों ने पेड़ पर एक शव झूलता हुआ पाया। जिसकी सूचना दोमाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंच कर पुलिस कर्मियों ने जांच शुरू की तो पता चला कि शव ऋषि कुमार निवासी चौआना चक्क का है। पुलिस के अनुसार ऋषि कुमार के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसका अपनी पत्नी से पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा है। दोनों में विवाद का मामला महिला पुलिस थाने में चल रहा है। इस बात को लेकर ऋषि कुमार परेशान था। अलबत्ता दोमाना पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि किन परिस्थितियों में ऋषि कुमार की मौत हुई है। पुलिस ने सबूतों के आधार पर मामले की जांच को शुरू कर दिया है।

रहस्यमय परिस्थितियों में फंदे से झूलता मिला युवक का शव

अरनिया थाना क्षेत्र के गांव कोटला में एक व्यक्ति का शव फंदे से लटकता पाया। फंदे से लटके शव को देख परिजन हक्के बक्के रह गए। तभी किसी ने अरनिया पुलिस को सूचित किया। अरनिया पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का मुआयना किया व शव को कब्जे में लेकर बिश्नाह के उप जिला अस्पताल पहुंचाया जहां शव का पोस्टमार्टम किया गया। मृतक की पहचान सन्यासी राम उम्र 36 वर्ष पुत्र चमन लाल निवासी कोटला अरनिया के रूप में हुई है।

पुलिस अब जांच में जुट गई है कि ऐसी कौन सी परिस्थितियां आ गई कि उसे आत्महत्या करनी पड़ी। मृतक के भाई ने बताया कि संयासी राम ने पहले भी जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की थी लेकिन तब घरवालों ने उसे बचा लिया था लेकिन रात को जब घर के सदस्य सो रहे थे तो जो चुपके से घर से निकल कर गांव के पास एक पेड़ पर फंदा लगाकर उसने आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि संयासी राम की दिमागी हालत ठीक नहीं थी। 

chat bot
आपका साथी