Jammu Crime News: कानाचक्क में पेड़ से लटका मिला प्रवासी श्रमिक का शव, पश्चिम बंगाल का था रहने वाला

शहर के बाहरी क्षेत्र कानाचक्क के कंगरेल इलाके में रह रहे प्रवासी श्रमिक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी झुग्गी से कुछ दूरी पर पेड़ पर फंदे से झुलता हुआ मिला। मृतक बंटू मूलत निवासी पश्चिम बंगाल जम्मू में निर्माणाधीन रिंग रोड में दिहाड़ी लगाता था।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 05:29 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 05:29 PM (IST)
Jammu Crime News: कानाचक्क में पेड़ से लटका मिला प्रवासी श्रमिक का शव, पश्चिम बंगाल का था रहने वाला
मृतक बंटू मूलत: निवासी पश्चिम बंगाल जम्मू में निर्माणाधीन रिंग रोड में दिहाड़ी लगाता था।

जम्मू, जागरण संवाददाता । शहर के बाहरी क्षेत्र कानाचक्क के कंगरेल इलाके में रह रहे प्रवासी श्रमिक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी झुग्गी से कुछ दूरी पर पेड़ पर फंदे से झुलता हुआ मिला। मृतक बंटू मूलत: निवासी पश्चिम बंगाल, जम्मू में निर्माणाधीन रिंग रोड में दिहाड़ी लगाता था। बंटू जम्मू में अपने दो भाईयों के साथ रह रहा था जबकि उसकी पत्नी बच्चे और माता पिता इन दिनों पश्चिम बंगाल में ही रह रहे हैं।

कानाचक्क पुलिस ने मामले में कानूनी कार्रवाई को पूरा कर शव को उसके भाईयों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया। कानाचक्क थाने में उसकी संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया गया है।

एसएचओ कानाचक्क विश्व प्राप्त सिंह ने बताया कि बंटू अपनी झुग्गी से बीते सोमवार को लापता हो गया था। उसके भाईयों ने सोचा की वह अपने किसी दोस्त के पास रात को रुक गया होगा। मंगलवार सुबह जब बंटू वापस नहीं लौटा तो उसके भाईयों ने अन्य लोगों के साथ मिलकर उसकी तलाश शुरू कर दी।

मंगलवार सुबह दस बजे के करीब बंटू का शव एक पेड़ पर झुलता हुआ मिला। उसने गले में रस्सी का फंदा था। बंटू का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ है, इसकी सूचना कानाचक्क पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस कर्मियों ने फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी के अधिकारियों को बुलाया ताकि मौके से सबूत एकत्रित किए जा सके। पुलिस का कहना है प्राथमिक जांच में मामला आत्म हत्या का लगता है। अलबत्ता जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कह पाना संभव होगा। पुलिस मृतक के भाईयों के बयान भी दर्ज करेगी।

chat bot
आपका साथी