Jammu : सुरुईसर झील में डूबे किश्तवाड़ के युवक का शव मिला

स्टेट डिजास्टर रिस्पांड फोर्स (एसडीआरएफ) के जवानों ने सोमवार शाम चार बजे आर्यन का शव झील में से बरामद किया। वहीं कानाचक्क के गुड्डा पटन इलाके में मूर्ति विसर्जन के दौरान दरिया चिनाब में डूबे 16 वर्षीय किशोर के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई।

By Edited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 08:00 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 08:14 AM (IST)
Jammu : सुरुईसर झील में डूबे किश्तवाड़ के युवक का शव मिला
दरिया में पानी का स्तर अधिक होने से उसकी तलाश करने में परेशानी आ रही है।

जागरण संवाददाता, जम्मू् : सुरुईसर झील में रविवार को डूबे युवक का शव सोमवार शाम को बरामद कर लिया गया। शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए पुलिस ने उसे जीएमसी अस्पताल के मुर्दा घर में रखवा दिया है। झील में डूबने वाला युवक आर्यन कुमार पुत्र अशोक कुमार, किश्तवाड़ का रहने वाला था, जो इन दिनों सुभाष नगर में रह रहा था।

स्टेट डिजास्टर रिस्पांड फोर्स (एसडीआरएफ) के जवानों ने सोमवार शाम चार बजे आर्यन का शव झील में से बरामद किया। वहीं, कानाचक्क के गुड्डा पटन इलाके में मूर्ति विसर्जन के दौरान दरिया चिनाब में डूबे 16 वर्षीय किशोर के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। दरिया में पानी का स्तर अधिक होने से उसकी तलाश करने में परेशानी आ रही है।

मोटरसाइकिल की टक्कर से घायल राहगीर की मौत : पांच दिन पहले शहर के कैनाल रोड इलाके में मोटरसाइकिल की टक्कर से घायल हुए राहगीर ने उपचार के दौरान जीएमसी अस्पताल में दम तोड़ दिया। उसकी पहचान कांगड़ा, हिमाचल निवासी विजय कुमार (50) पुत्र मुंशीराम के रूप में हुई है। विजय कुमार को वीरवार को कैनाल रोड पर तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने टक्कर मार दी थी। हादसे में उसे गंभीर चोट लगी थी, जिसके बाद उसे उपचार के लिए जीएमसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जीएमसी में विजय कुमार का उपचार जारी था, लेकिन सोमवार को उसने वहां पर दम तोड़ दिया। इसके बाद कैनाल रोड पुलिस ने विजय कुमार के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसके परिवार को सौंप दिया।

सड़क पर मृत मिला ग्रामीण : पुरमंडल के खड़ा मदाना गांव में सोमवार को एक व्यक्ति का शव सड़क पर पड़ा मिला। मृत बिशनदास (54) पुत्र कृष्णदत्त खड़ा मदाना गांव का ही निवासी था। बिशनदास को उसके गांव के लोगों ने अचेत अवस्था में पड़ा देखा तो परिवार को सूचित किया। परिवार वाले उसे जीएमसी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसे मृत बताया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिवारर को सौंप दिया गया।

chat bot
आपका साथी