Jammu : घर से लापता बुजुर्ग महिला का शव नहर से मिला, बीते सोमवार देर शाम से घर से थी लापता

परिवार वाले उसकी तलाश कर रहे थे कि उन्हें महिला का शव बरामद होने से सूचना मिली। पुलिस ने शव को स्थानीय लोगों की मदद से नहर से बाहर निकाला और जीएमसी अस्पताल में कानूनी कार्रवाई करने के लिए भेज दिया।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 11:37 AM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 11:37 AM (IST)
Jammu : घर से लापता बुजुर्ग महिला का शव नहर से मिला, बीते सोमवार देर शाम से घर से थी लापता
मामले में महिला के परिवार वालों के बयान दर्ज किए जाएंगे।

जम्मू, जागरण संवाददाता : शहर के बाहरी क्षेत्र पुरखू, कानाचक्क में रणबीर नहर से 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ। महिला बीते सोमवार शाम से अपने घर से लापता हो गई थी।

शव की पहचान होने के बाद पुलिस ने जीएमसी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया ताकि महिला की मौत के कारणों का पता चल पाए। बुजुर्ग महिला कमलेश देवी पत्नी उत्तम कुमार निवासी मिश्रीवाला, कानाचक्क के शव को पुलिस ने अंतिम संस्कार के लिए उसके परिवार वालों को सौंप दिया। कानाचक्क पुलिस थाने में महिला की संदिग्ध मौत का मामले को दर्ज किया गया है।

मंगलवार सुबह सात बजे के करीब गढ़ी मोड़, पुरखू में लोगों ने नहर में महिला के शव को पानी में तैरता हुआ देखा। लोगों ने कानाचक्क पुलिस को पानी में शव पड़े होने की जानकारी दी। कानाचक्क पुलिस की एक टीम घटना स्थल पर पहुंची और स्थानीय लोगों के साथ मिल कर शव को पानी से बाहर निकाला।

मौके पर मौजूद कुछ स्थानीय लोगों ने महिला की पहचान कर ली। महिला के घर पर उसका नहर से शव बरामद होने की जानकारी दी गई। कुछ ही देर में महिला के परिवार वाले मौके पर पहुंच गए। उन्होंने भी शव की शिनाख्त की। परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि बुजुर्ग महिला बीते सोमवार देर शाम को किसी को कुछ बताए घर से चली गई थी।

परिवार वाले उसकी तलाश कर रहे थे कि उन्हें महिला का शव बरामद होने से सूचना मिली। पुलिस ने शव को स्थानीय लोगों की मदद से नहर से बाहर निकाला और जीएमसी अस्पताल में कानूनी कार्रवाई करने के लिए भेज दिया। कानाचक्क पुलिस का कहना है कि महिला किस परिस्थितियों में नहर से गिरी है यह जांच का विषय है। इस मामले में महिला के परिवार वालों के बयान दर्ज किए जाएंगे। 

chat bot
आपका साथी