Jammu : संदिग्ध परिस्थितियों में नाले में मिला युवक का शव

शुक्रवार सुबह पौणीचक्क पुलिस को सूचना मिली कि नाले में एक युवक का शव पड़ा हुआ था। मौके पर पहुंच कर पुलिस कर्मियों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर नाले से शव को बाहर निकाला। घटना स्थल के आसपास रहने वाले लोगों को शव की पहचान करने बुलाया गया।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 03:37 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 03:37 PM (IST)
Jammu : संदिग्ध परिस्थितियों में नाले में मिला युवक का शव
सड़क किनारे एक नाले में संदिग्ध परिस्थितियों में 28 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ

जम्मू, जागरण संवाददाता : शहर के बाहरी क्षेत्र उदयवाला में सड़क किनारे एक नाले में संदिग्ध परिस्थितियों में 28 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ। युवक के नाक व चेहरे पर चोट के निशान पाए गए। पौणीचक्क पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा। दोमाना पुलिस थाने में मामले को दर्ज कर पुलिस ने मौत के कारणों की जांच शुरू कर दी।

शुक्रवार सुबह पौणीचक्क पुलिस को सूचना मिली कि नाले में एक युवक का शव पड़ा हुआ था। मौके पर पहुंच कर पुलिस कर्मियों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर नाले से शव को बाहर निकाला। घटना स्थल के आसपास रहने वाले लोगों को शव की पहचान करने के लिए बुलाया गया। कुछ लोगों ने मृतक की पहचान राहुल कुमार निवासी पुंछ हाउस, तालाब तिल्लो के रूप में हुई। राहुल कुमार वाहनों की सीट बनाने का काम करता था। राहुल कुमार की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने उसके शव को अस्पताल में भेज दिया।

मौके पर मौजूद लोगों के पुलिस ने बयान दर्ज किए ताकि युवक की संदिग्ध मौत के बारे में पता चल पाए। चौकी प्रभारी पौणीचक्क नीतिश खजूरिया ने बताया कि कुछ चश्मदीद लोगों ने पुलिस को बताया है कि हादसे के समय राहुल सड़क से पैदल जा रहा था कि इस दौरान उसे सांस लेने में परेशानी हुई और वह अचेत होकर सड़क किनारे नाले में गिर पड़ा था। चौकी प्रभारी का कहना है कि राहुल के चेहरे पर आई चोट संभवत्ता नाले में गिरने के कारण आई होगी। अलबत्ता जांच में ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

युवक की हत्या की फैली थी अफवाह : पौणीचक्क के उदयवाला में नाले से युवक का शव बरामद होने के बाद इलाके में युवक की हत्या कर शव को नाले में फेंके जाने की अफवाह फैल गई थी। जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई थी।

chat bot
आपका साथी