Jammu : बारिश से बेघर हुए लोगों की सुध लेने पहुंचे डीडीसी सदस्य, हरसंभव सहायता का भरोसा

डीडीसी सदस्य ने बारिश पीड़ित परिवारों को हरसंभव सहायता का भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि बारिश की वजह से पूरे देश में काफी तबाही हुई है। उसी के चलते बिश्नाह के गांव कोटली चाढ़कां व टिंडे खुर्द में भी कुछ मकान गिरे जिस वजह से कुछ लोग बेघर हो गए।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 05:54 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 05:54 PM (IST)
Jammu : बारिश से बेघर हुए लोगों की सुध लेने पहुंचे डीडीसी सदस्य, हरसंभव सहायता का भरोसा
डीडीसी सदस्य ने बारिश पीड़ित परिवारों को हरसंभव सहायता का भरोसा दिया।

बिश्नाह, संवाद सहयोगी : पिछले दिनों से लगातार हो रही बारिश की वजह से काफी नुकसान हुआ है। इसके चलते बिश्नाह क्षेत्र के गांव कोटली चाढ़कां व टिंडे खुर्द में कई कच्चे मकान गिर गए, जिस वजह से कई परिवार बेघर हो गए थे। उनके पास खाने-पीने का भी कोई ऐसा साधन नहीं रहा। ना ही सिर छुपाने की जगह बची थी। उन्हीं लोगों की सुध लेने के लिए डिस्ट्रिक्ट डेवलपमेंट काउंसिल के सदस्य धर्मेंद्र कुमार, तहसीलदार बिश्नाह सोहनलाल राणा व भाजपा नेता नारायण दत्त शर्मा उन लोगों के बीच पहुंचे और उनका कुशलक्षेम जाना।

डीडीसी सदस्य ने बारिश पीड़ित परिवारों को हरसंभव सहायता का भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि बारिश की वजह से पूरे देश में काफी तबाही हुई है। उसी के चलते बिश्नाह के गांव कोटली चाढ़कां व टिंडे खुर्द में भी कुछ मकान गिरे, जिस वजह से कुछ लोग बेघर हो गए। उनकी किसी तरह से मदद की जाए, इसलिए तहसीलदार सोहनलाल राणा को भी साथ लाए हैं। वे खुद मौके पर हालात का जायजा लेंगे और प्रशासन की तरफ से जो सहायता हो सकती है, वह दिलावाने की कोशिश करेंगे। हमारा पहला लक्ष्य है कि इस बेघर हुए लोगों के सिर पर छत व इनके खाने पीने के लिए कुछ सामान की व्यवस्था की जाए।

डीडीसी सदस्य धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि मदद के लिए उन्होंने दौरा किया है। बहुत जल्दी प्रशासन की तरफ से और हमारी तरफ से भी सभी लोगों के लिए कोई मदद मिलेगी, जिससे पीड़ितों को बहुत राहत मिलेगी। वहीं पर तहसीलदार बिश्नाह ने कहा कि हमने भी इनकी तरफ से जो भी नुकसान की लिस्ट मिली है वो हमने उच्चाधिकारियों तक पहुंचा दी है। जल्दी ही इस पर कोई सहायता राशि जारी की जाएगी। इस मौके पर नारयण दत्त शर्मा व अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी