Jammu: डीबीपी स्पो‌र्ट्स क्लब ने लांच किया कबड्डी किट

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव सरदार नरेंद्र सिंह ने स्पो‌र्ट्स क्लब द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में खेलों को बढ़ावा देने के मकसद से उठाए जा रहे कदमों की सराहना की और कहा की खेलों को बढ़ावा देने के लिए हम सबको अपना योगदान देने की जरूरत है।

By Edited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 07:57 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 08:06 AM (IST)
Jammu: डीबीपी स्पो‌र्ट्स क्लब ने लांच किया कबड्डी किट
हमारे क्षेत्र से भी खिलाड़ी ऐसी अंतरराष्ट्रीय स्तर की खेल प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे।

संवाद सहयोगी, आरएसपुरा: शहीद डीबीपी स्पो‌र्ट्स क्लब आरएसपुरा की तरफ से रविवार को गांव कोटली शाह दुला स्थित बैंक्वेट हाल में कार्यक्रम आयोजित कर क्लब की कबड्डी किट को लांच किया गया। मौके पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव सरदार नरेंद्र सिंह मुख्य तौर पर मौजूद रहे। इसके अलावा सिटीजन कोआपरेटिव बैंक के पूर्व चेयरमैन प्रवीण कुमार, सिटीजन बैंक के निदेशक सुरेश गुप्ता, बीडीसी चेयरमैन दिलीप कुमार, कांग्रेस नेता करण भगत, भाजपा के वरिष्ठ नेता बृजेश्वर सिंह तथा सरपंच बद्रीनाथ शर्मा भी मौजूद रहे। इनकी मौजूदगी में स्पो‌र्ट्स क्लब की तरफ से कबड्डी किट को लांच किया गय।

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव सरदार नरेंद्र सिंह ने स्पो‌र्ट्स क्लब द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में खेलों को बढ़ावा देने के मकसद से उठाए जा रहे कदमों की सराहना की और कहा की खेलों को बढ़ावा देने के लिए हम सबको अपना योगदान देने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हाल ही में टोक्यो में हो रहे ओलिंपिंक गेम्स में भारत का प्रदर्शन काफी अच्छा देखने को मिल रहा है और हमारी बेटियों ने मेडल हासिल कर देश का गौरव बढ़ाया है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से स्पो‌र्ट्स क्लब द्वारा खेलों को बढ़ावा देने के मकसद से कार्य किया जा रहा है, उसे लगता है कि कभी न कभी हमारे क्षेत्र से भी खिलाड़ी ऐसी अंतरराष्ट्रीय स्तर की खेल प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे। युवाओं से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि वह ज्यादा से ज्यादा संख्या में इस क्लब के साथ जुड़ें और खेलों की तरफ आगे आएं। इस मौके पर सरपंच बद्रीनाथ शर्मा, पूर्व सरपंच विनोद शर्मा, बाजार एसोसिएशन अध्यक्ष सचिन चोपड़ा, उप प्रधान सुदेश कुमार गोगी, भाजपा नेता शिवकुमार भाली, सरदार जवाहर सिंह, सरदार गुरमीत सिंह सहित काफी संख्या में स्थानीय लोग तथा शहीदों के स्वजन भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी