Jammu : भवानी नगर वासियों के बदलेंगे दिन, निर्माण कार्य शुरू

टूटी-फूटी गलियों की पहचान वाला भवानी नगर कॉरपोरेटर के प्रयास से अब अच्छा हो गया है। लोगों ने इसके लिए उनका आभार जताया। कॉरपोरेटर सुच्चा सिह उर्फ डिसी ने भवानी नगर के बी-ब्लाक में जब गली व नाली का काम शुरू करवाया तो लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 06:22 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 06:22 PM (IST)
Jammu : भवानी नगर वासियों के बदलेंगे दिन, निर्माण कार्य शुरू
भवानी नगर के ब्लाक-बी में गली-नाली का निर्माण कार्य शुरू करवाते हुए।

जम्मू, जागरण संवाददाता : शहर के वार्ड नंबर 31 के भवानी नगर में करीब 35 लाख रुपये की लागत से गलियों व नालियों का निर्माण शुरू होने से इलाके की छटा बदलने वाली हैं। गंदगी व टूटी-फूटी गलियों की पहचान वाला भवानी नगर कॉरपोरेटर के प्रयास से अब अच्छा हो गया है। लोगों ने इसके लिए उनका आभार जताया। कॉरपोरेटर स. सुच्चा सिह उर्फ डिसी ने भवानी नगर के बी-ब्लाक में जब गली व नाली का काम शुरू करवाया तो लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। यहां लोगों को संबोधित करते हुए सुच्चा सिंह ने कहा कि सरकारी अनदेखी के चलते भवानी नगर पिछड़ा रहा है।

कॉरपोरेटर चुने जाने के बाद उन्होंने प्रयास शुरू किए लेकिन पर्याप्त फंड नहीं मिलने के कारण हमें परेशानी आती ही रही। अब यहां के लिए 35 लाख रुपये मंजूर करवाए गए हैं और इसका काम शुरू करवा दिया गया है। इससे यहां गलियों व नालियों की हालत ठीक हो जाएगा और लोगों की वर्षों की मांग पूरी होगी। उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया कि चुनावों के दौरान उनके साथ किए सभी वादों को पूरा किया जाएगा।

चरणबद्ध तरीके से काम करवाए जा रहे हैं। नगर निगम व अन्य विभागों से भी वार्ड में विकास करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। इस मौके पर मोहम्मद शबीर, पिंकी भट्ट, रविंद्र काचरू, मनोहर योगी, मोहम्मद मंजूर समयाल, सोहेल चौधरी्र अशोक गगवा, गणेश गुप्ता, आनंद रेखी आदि मौजूद रहे। इस मौके पर उन्होंने लोगों की अन्य समस्याओं को भी सुना। पूरन नगर व आसपास के मुहल्लों के लोगों को भी भरोसा दिलाया गया कि उनकी सभी समस्याओं को हल किया जाएगा। सारे वार्ड में विभिन्न विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। उन्होंने लोगों से भी जम्मू नगर निगम का सहयोग करने की अपील की ताकि शहर को स्वच्छ बनाने में योगदान दिया जा सके।

chat bot
आपका साथी