Jammu Crime News: शरारती तत्वों ने अब सेल्फी प्वाइंट के सीसीटीवी कैमरे को तोड़ा

सेल्फी प्वाइंट के पास कैमरा लगाने वाली कंपनी आरएसबी इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड के प्रोजेक्ट मैनेजर विनीत सरवरे ने बताया कि सोमवार देर रात तक त्रिकुटा कांप्लेक्स के पास बने सेल्फी प्वाइंट पर लगा उनका कैमरा काम कर रहा था। मंगलवार सुबह उनके फील्ड स्टाफ ने कैमरे को बंद पाया।

By Edited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 07:02 AM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 07:03 AM (IST)
Jammu Crime News: शरारती तत्वों ने अब सेल्फी प्वाइंट के सीसीटीवी कैमरे को तोड़ा
कैमरे के हार्डवेयर को निकाल करजांच की जाएगी और यह पता लगाया जाएगा कि कैमरे को किसने नुकसान पहुंचाया।

जागरण संवाददाता, जम्मू : शहर के बीसी रोड पर जम्मू स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत बनाए गए सेल्फी प्वाइंट में तोड़फोड़ की वारदात को अभी चौबीस घंटे भी नहीं हुए थे कि शरारती तत्वों ने एक बार फिर से सेल्फी प्वाइंट को निशाना बना डाला। अज्ञात लोगों ने सेल्फी प्वाइंट के पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया। इसी कैमरे में सेल्फी प्वाइंट पर हुई तोड़फोड़ का फुटेज कैद हुई थी।

सेल्फी प्वाइंट के पास कैमरा लगाने वाली कंपनी आरएसबी इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड के प्रोजेक्ट मैनेजर विनीत सरवरे ने बताया कि सोमवार देर रात तक त्रिकुटा कांप्लेक्स के पास बने सेल्फी प्वाइंट पर लगा उनका कैमरा काम कर रहा था। मंगलवार सुबह उनके फील्ड स्टाफ ने कैमरे को बंद पाया। जांच करने पर पता चला कि कैमरा के साथ तोड़फोड़ हुई है। कैमरे के हार्डवेयर को निकाल कर उसकी जांच की जाएगी और यह पता लगाया जाएगा कि कैमरे को किसने नुकसान पहुंचाया है।

विनीत ने बताया कि कंपनी ने यह कैमरे निर्माण कार्य में प्रयोग हो रहे सामान की देखरेख करने के लिए लाया हुआ है। उनकी कंपनी केसी चौक से लेकर डोगरा चौक पर जम्मू के सौंदर्यीकरण के काम को अंजाम दे रही है। आए दिन चोर उनके सामान को चुरा रहे हैं, जिससे कंपनी काफी परेशान है। बस स्टैंड पुलिस के संज्ञान में कई बार चोरी की शिकायत दर्ज करवाई है, लेकिन अभी तक चोरों को पकड़ा नहीं गया है। ज्ञात रहे कि रविवार रात को दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए छह युवकों ने लात मार कर बीसी रोड में बने सेल्फी प्वाइंट के कुछ हिस्से को क्षतिग्रस्त कर दिया था। स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के अधिकारी की शिकायत पर बस स्टैंड पुलिस थाने में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया था। इस मामले में अभी तक पुलिस को कोई भी सुराग नहीं मिल पाया है।

chat bot
आपका साथी