Kashmir : बडगाम में ट्रेन की चपेट में आने से सीआरपीएफ जवान की मौत

पुलिस ने बताया कि बडगाम में रेलवे पुल हम्हामा पर तैनात सीआरपीएफ की 35 बटालियन का जवान मोहम्मद इस्माइल संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल जवान को तुरंत एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Sun, 29 Aug 2021 02:46 PM (IST) Updated:Sun, 29 Aug 2021 02:58 PM (IST)
Kashmir : बडगाम में ट्रेन की चपेट में आने से सीआरपीएफ जवान की मौत
डॉक्टरों का कहना है कि जवान बुरी तरह से घायल था।

श्रीनगर, जेएनएन: जिला बडगाम में आज सुबह एक सीआरपीएफ जवान की ट्रेन की चपेट में आ जाने से मौत हो गई। यह सीआरपीएफ जवान ट्रेन की सुरक्षा में ही तैनात था। पुलिस के अनुसार 43 वर्षीय सीआरपीएफ जवान की पहचान मोहम्मद इस्माइल मीर के तौर पर हुई है। पोस्टमार्टम कराने के बाद जवान के पार्थिव शरीर को बटालियन को सौंप दिया है।

पुलिस ने बताया कि बडगाम में रेलवे पुल हम्हामा पर तैनात सीआरपीएफ की 35 बटालियन का जवान मोहम्मद इस्माइल संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल जवान को तुरंत एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों का कहना है कि जवान बुरी तरह से घायल था। इससे पहले की उसका इलाज शुरू होता, जवान ने जख्मों का ताव न सहते हुए दम तोड़ दिया। पुलिस के अधिकारी ने बताया कि उन्होंने इस संबंध में मामला दर्ज किया है।

बांडीपोरा में नौ माह की गर्भवती महिला की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत

श्रीनगर : उत्तरी कश्मीर के जिला बांडीपोरा के चेक चंदेगीर गांव में एक गर्भवती महिला की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत की हो गई। परिजनों की मांग पर पुलिस ने मौत की जांच शुरू कर दी है। परिवार के सदस्यों का कहना है कि मरीफा पत्नी मुहम्मद शाबान डार नौ महीने की गर्भवती थी। गत शनिवार को उसने दर्द की शिकायत की जिसके बाद मौके पर पहुंची आशा वर्कर ने उसे दर्द निवारक इंजेक्शन लगाया। इंजेक्शन लगाने के कुछ घंटों बाद ही घंटों बाद उसकी बच्चे समेत मौत हो गई। हालांकि उसे सीएचसी हाजिन ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने महिला की मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि परिजनों के कहने पर उन्होंने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। अब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर ही जांच को आगे बढ़ाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी