Shopian Militant Attack: शोपियां में सीआरपीएफ के गश्ती दल पर आतंकी हमला, एक जवान घायल

पुलिस के एक अधिकारी ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि जैनपोरा के करालचेक इलाके में गश्त लगा रहे सीआरपीएफ के जवानों पर कुछ आतंकियों ने अचानक से गोलीबारी शुरू कर दी। यह हमला काफी दूरी से किया गया। इस दौरान एक गोली सीआरपीएफ के जवान को लगी।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 10 Aug 2021 07:38 AM (IST) Updated:Tue, 10 Aug 2021 07:52 AM (IST)
Shopian Militant Attack: शोपियां में सीआरपीएफ के गश्ती दल पर आतंकी हमला, एक जवान घायल
करालचेक इलाके की घेराबंदी करते हुए आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है।

श्रीनगर, जेएनएन। दक्षिण कश्मीर के जिला शोपियां के जैनपोरा करालचेक इलाके में आज सुबह आतंकियों ने सीआरपीएफ के गश्ती दल पर हमला बोल दिया। इस हमले में सीआरपीएफ के जवान को गोली लगी है। उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हमले के तुरंत बाद घटनास्थल से फरार हुए आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है।

पुलिस के एक अधिकारी ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि जैनपोरा के करालचेक इलाके में गश्त लगा रहे सीआरपीएफ के जवानों पर कुछ आतंकियों ने अचानक से गोलीबारी शुरू कर दी। यह हमला काफी दूरी से किया गया। इस दौरान एक गोली सीआरपीएफ के जवान को लगी। इससे पहले कि साथी को गोली लगने के तुरंत बाद ही सीआरपीएफ जवानों ने अपनी पोजीशन लेते हुए आतंकवादियों पर जवाबी गोलीबारी शुरू की परंतु आतंकवादी मौका पाते ही वहां से फरार हो गए।

घायल जवान को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी पहचान अजय कुमार के रूप में हुई है। वहीं दूसरी ओर हमले के कुछ ही मिनटों के बाद एसओजी, सेना और सीआरपीएफ का संयुक्त दल इलाके में पहुंच गया और उन्होंने करालचेक इलाके की घेराबंदी करते हुए आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है। 

chat bot
आपका साथी