Jammu Kashmir: रामबन में सीआरपीएफ जवान का शव मिला, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

मंगलवार सुबह 8.40 बजे रामबन जिला के बूम चंद्रकोट इलाके में स्थित सीआरपीएफ के 84वें बटालियन में तैनात कांस्टेबल राजीव रंजन मृत पाए गए। सूत्रों के अनुसार बिहार के छपरा जिला के रहने वाले राजीव रंजन ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारी।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 03:06 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 03:08 PM (IST)
Jammu Kashmir: रामबन में सीआरपीएफ जवान का शव मिला, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की
बिहार के छपरा जिला के रहने वाले राजीव रंजन ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारी।

जम्मू, जेएनएन। जम्मू संभाग के रामबन जिला से आज यानि मंगलवार सुबह सीआरपीएफ जवान का शव मिला है। सीआरपीएफ जवान के शरीर पर गोली लगने के निशान भी पाए गए हैं।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, मंगलवार सुबह 8.40 बजे रामबन जिला के बूम चंद्रकोट इलाके में स्थित सीआरपीएफ के 84वें बटालियन में तैनात कांस्टेबल राजीव रंजन मृत पाए गए। सूत्रों के अनुसार, राजीव रंजन पुत्र चंद्निका सिंह वासी गोविंदगढ़ी, परियादा, तहसील व जिला छपरा बिहार ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारी। रामबन पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के अंतर्गत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

वाहनों के टायर चुराने वाला गिरफ्तार, चोरी का सामान बरामद

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों में से टायर व अन्य सामान चोरी करने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। आरोपित के पास से पुलिस ने चोरी के टायर, रिम व अन्य कुछ सामान बरामद किया है। नसीर अहमद अहमद निवासी झज्जर कोटली ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि अज्ञाात लोगों ने उसके ट्रक से टायर चुराए हें। जांच के दौरान पुलिस ने एक व्यक्ति अल्ताफ हुसैन निवासी सीतली नगरोटा को हिरासत में लिया। गहनता से पूछताछ करने के बाद आरोपित ने टायर चोरी करने केआरेापों को कबूल लिया। पुलिस ने उसके पास से चोरी हुए टायरों को भी बरामद कर लिया।

शास्त्री नगर से शव मिला

शहर के शास्त्री नगर इलाके एक 52 वर्षीय व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। मृतक की पहचान बिट्टु पु्त्र शफी मोहम्मद निवासी जवाहर नगर, सतवारी के रूप में हुई है। व्यक्ति शास्त्री नगर में उस जगह मृत मिला जहां कचरे को इकट्ठा किया जाता है। उसे वहां पड़े देख लोगों ने पुलिस को सूचित किया जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे जीएमसी के शवगृह में पहुंचाया जहां पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव उसके परिवारवालों के हवाले कर दिया। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी