Kashmir: सोपोर में तैनात सीआरपीएफ के एएसआई की हृदयघात से मौत

वहीं उत्तरी कश्मीर के जिला बारामूला के रफियाबाद के त्रागपोरा इलाके में आज सुबह हुए एक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 10:39 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 10:56 AM (IST)
Kashmir: सोपोर में तैनात सीआरपीएफ के एएसआई की हृदयघात से मौत
एएसआई शीर सिह के सीने में अचानक से तेज दर्द उठा और वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गए।

श्रीनगर, जेएनएन। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) की बुधवार देर शाम हृदयघात से मौत हो गई। उत्तरी कश्मीर के जिला बारामूला के सोपोर के पंजला इलाके में तैनात एएसआई शीर सिह के सीने में अचानक से तेज दर्द उठा और वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गए।

पंजला इलाके में सीआरपीएफ की 92 बटालियन तैनात है। कैंप में मौजूद जवानों ने एएसआई को जमीन पर गिरते देख लिया। उनकी तबीयत खराब हो रही थी। जवानों की मदद से उन्हें तुरंत उपजिला अस्पताल रोहामा ले गए। डॉक्टरों द्वारा जांच करने पर उन्हें मृत लाया घोषित कर दिया गया।  

रफियाबाद सड़क हादसे में दो की मौत, एक अन्य घायल

श्रीनगर: उत्तरी कश्मीर के जिला बारामूला के रफियाबाद के त्रागपोरा इलाके में आज सुबह हुए एक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि मोटरसाइकिल और टिपर की आमने-सामने से हुई टक्कर में दो लोगों की मौत जबकि एक अन्य घायल हो गया। त्रागपोरा में आज सुबह हुए इस सड़क हादसे में स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टराें ने मोटरसाइकिल चालक समेत एक अन्य को मृत लाया घोषित कर दिया। तीसरे युवक को भी गंभीर चोटें आई हैं और उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी