Jammu : करंट लगने से गाय की मौत, बाल-बाल बचे परिवार के सदस्य

बिजली विभाग की लापरवाही के चलते करंट लगने से एक गाय की मौत हो गई। उस समय घर का कोई सदस्य वहां मौजूद नहीं था वरना कोई बड़ी अनहोनी हो जाती। इस हादसे के बाद लोगों मे बिजली विभाग के प्रति रोष है।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 06:37 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 06:37 PM (IST)
Jammu : करंट लगने से गाय की मौत, बाल-बाल बचे परिवार के सदस्य
बिजली विभाग की लापरवाही के चलते करंट लगने से एक गाय की मौत हो गई।

जम्मू, जागरण संवाददाता : शहर के वार्ड नंबर 31 के भवानी नगर तालाब तिल्लो में उस समय एक बड़ा हादसा होने से टल गया, जब बिजली विभाग की लापरवाही के चलते करंट लगने से एक गाय की मौत हो गई। उस समय घर का कोई सदस्य वहां मौजूद नहीं था, वरना कोई बड़ी अनहोनी हो जाती। इस हादसे के बाद लोगों मे बिजली विभाग के प्रति रोष है। विभाग से लोगों ने इस नुकसान की भरपाई करने की मांग की है।

रविवार तड़के चार बजे बिजली का तार टूट कर एक गरीब परिवार भोली देवी की गाय पर गिर गया, जिससे गाय की मौत हो गई। गाय गर्भ से थी। परिवार दूध बेच कर अपने परिवार का पालन-पोषण करता था। गाय के मरने से परिवार पर बड़ी मुसीबत आ गई है। बुजुर्ग भोली देवी और उसके बेटे फकीर सिंह ने कहा कि आर्थिक कमजोरी के कारण परिवार चलाना मुश्किल है। उसने कहा कि शुक्र है कि उस समय कोई व्यक्ति वहां नहीं था। वरना जानमाल का भी नुकसान हो सकता था।

घटना जानकारी मिलने पर स्थानीय कॉरपोरेटर सुच्चा सिंह ने पीड़ित परिवार के पास पहुंच कर बिजली विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों को बुलाया और परिवार को हर प्रकार की मदद का भरोसा दिया। उन्होंने विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों को खरी-खोटी सुनाई और कहा कि जब तक तार नहीं बदले जाते, तब तक गाय के शव को नहीं उठाने देंगे। उन्होंने कहा कि बिजली विभाग के अधिकारियों ने कुछ पैसे जमाकर मदद का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि हम भी कुछ मदद कर परिवार को थोड़ी राहत देंगे। उन्होंने स्थानीय लोगों से भी मदद की गुहार लगाई।

chat bot
आपका साथी