Jammu Police: जम्मू के एसएसपी से मिले कॉरपोरेटर, चाेरी की बढ़ रही वारदातों पर चिंता जताई

शहर के कॉरपोरेटरों ने एसएसपी जम्मू श्रीधर पाटिल से भेंट कर शहर में बढ़ती की चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की मांग की। इसके अलावा उन्होंने एसएसपी से कहा कि पुलिस स्टेशन में हरेक रिपोर्ट की रसीद शिकायतकर्ता को दी जानी चाहिए।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 04:21 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 04:22 PM (IST)
Jammu Police: जम्मू के एसएसपी से मिले कॉरपोरेटर, चाेरी की बढ़ रही वारदातों पर चिंता जताई
एसएसपी से भेंट करते कॉरपोरेटर नरोत्तम शर्मा, अनीता शर्मा, डा. अक्षय शर्मा व गोपाल गुप्ता।

जम्मू, जागरण संवााददाता : शहर के कॉरपोरेटरों ने एसएसपी जम्मू श्रीधर पाटिल से भेंट कर शहर में बढ़ती की चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की मांग की। इसके अलावा उन्होंने एसएसपी से कहा कि पुलिस स्टेशन में हरेक रिपोर्ट की रसीद शिकायतकर्ता को दी जानी चाहिए। आधुनिक तकनीकी उपकरणों से भी घटनाओं पर अंकुश लगाने की अपील की।

वीरवार को वार्ड नंबर 3 के कॉरपोरेटर नरोत्तम शर्मा के साथ वार्ड नंबर 8 के कॉरपोरेटर डा. अक्षय शर्मा, वार्ड 5 के कॉरपोरेटर गोपाल गुप्ता और वार्ड 11 की कॉरपोरेटर अनीता शर्मा ने एसएसपी से भेंट की। काॅरपोरेटरों ने कहा कि शहर में बढ़ती चोरी की वारदातें हर किसी के लिए चिंता का विषय बन गई हैं। घर को खाली छोड़ कर कहीं जाने से डर लगने लगा है। आए दिन जम्मू में कहीं न कहीं चोरी होने की सूचना मिलती है। इतना ही नहीं अन्य आपराधिक घटनाओं में भी वृद्धि देखी जा रही है। इसके लिए जरूरी है कि अभी से प्रभावी कदम उठाए जाने की जरूरत है।

कॉरपोरेटरों ने एसएसपी को इस संबंध में ज्ञापन भी सौंपा। जिसमें उन्होंने हर थाना इंचार्ज को शिकायतकर्ता को रसीद देने की मांग पर जोरशाेर से उठाया। एसएसपी ने भी उनकी इस सुझाव को स्वीकार किया तथा इस दिशा में प्रभावी कदम उठाए जाने का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि अपराध को रोकने के लिए आधुनिक उपकरणों का भी इस्तेमाल करना चाहिए। सभी कॉरपोरेटरों ने अपनी ओर से पुलिस को हर संभव सहयोग देने का आश्वासन दिया। इस मौके पर जम्मू पश्चिम के कार्यालय सचिव रमन शर्मा और वार्ड तीन के अखिल गुप्ता भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी