Jammu : वार्ड सात में विकास के लिए डिवकॉम से मिली कॉरपोरेटर

स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के अंतर्गत इन हैंडपंप को बदला जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि वार्ड नंबर 7 शहर के केंद्र है और यहां के विकास कार्यों को स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के अधीन लाकर लोगों को राहत पहुंचाई जानी चाहिए ताकि वार्ड को माडल बनाया जा सके।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 05:25 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 05:25 PM (IST)
Jammu : वार्ड सात में विकास के लिए डिवकॉम से मिली कॉरपोरेटर
कॉरपोरेटर रितु चौधरी ने डिवीजनल कमिश्नर से भेंट कर उन्हें समस्याओं के संबंध में ज्ञापन सौंपा

जम्मू, जागरण संवाददाता : शहर के वार्ड नंबर 7 की कॉरपोरेटर रितु चौधरी ने डिवीजनल कमिश्नर डा. राघव लंगर से भेंट कर उन्हें लोगों को पेश आ रही समस्याओं के संबंध में ज्ञापन सौंपा ताकि लोगों को राहत प्रदान की जा सके। वीरवार को डिवकाॅम से मिलने पहुंची कॉरपोरेटर ने वार्ड में नए बिजली के खंभे लगाने, पुरानी तारों व फीडर लाइन को बदलने की मांग की। उन्होंने डिवकॉम से कहा कि वार्ड में लगाए गए हैंडपंप खराब हो चुके हैं और इन्हें बदलने की जरूरत है।

स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के अंतर्गत इन हैंडपंप को बदला जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि वार्ड नंबर 7 शहर के केंद्र है और यहां के विकास कार्यों को स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के अधीन लाकर लोगों को राहत पहुंचाई जानी चाहिए ताकि वार्ड को माडल बनाया जा सके। डिवकॉम ने कॉरपोरेटर को आश्वासन दिया कि वह ज्ञापन को खुद देखेंगे और जो भी हो सकता होगा, जरूर किया जाएगा। जल्द ही उनके द्वारा उठाए गए मुद्दों को हल करवाया जाएगा।

कॉरपोरेटर ने डा. राघव लंगर का आभार जताते हुए उम्मीद जताई कि वह वार्ड वासियों को राहत पहुंचाने में सहयोग करेंगे। आम जनता के मसलों को उनके समक्ष रखा गया है। रितु ने कहा कि सरकारी अनदेखी के चलते वार्ड में बहुत से दिक्कतें रही हैं। कॉरपोरेटर बनने के बाद बहुत से कार्य करवाए हैं लेकिन अभी भी बहुत कुछ करना शेष है। गलियों, नालियों के अलावा बिजली की समस्या रोज की बात हो गई है।

इसका कारण यहां बिजली का पुराना ढांचा है। पुरानी बिजली की तारों, खम्भों और फीडर लाइन को अगर ठीक कर लिया जाएगा तो इससे अधिकतर समस्याएं हल हो जाएंगी। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी और फंड्स के अभाव के चलते काफी समय बेकार चला गया है। लिहाजा वह चाहती हैं कि कार्यकाल समाप्त होने से पहले लोगों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवा दें।

chat bot
आपका साथी