Coronavirus Effect In Jammu Kashmir: जम्मू विवि ने बढ़ाई टीचिंग स्टाफ के आवेदन की तिथि

Jammu University जम्मू यूनिवर्सिटी में कुछ विद्यार्थी व स्टाफ सदस्य कोरोना पॉजिटिव मिले थ्रे जिसके बाद विवि को बंद कर दिया गया जबकि बाद में इसे खोल दिया गया। इस समय यूनिवर्सिटी में सभी प्रकार की शिक्षा संबंधी गतिविधियां बंद हैं।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 01:16 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 01:30 PM (IST)
Coronavirus Effect In Jammu Kashmir: जम्मू विवि ने बढ़ाई टीचिंग स्टाफ के आवेदन की तिथि
जो अपने आवेदन पहले जमा करवा चुके हैं, उन्हें दाेबारा जमा करवाने की आवश्यकता नहीं है।

जम्मू, जागरण संवाददाता: कोरोना महामारी के चलते जम्मू विश्वविद्यालय ने टीचिंग स्टाफ के लिए निकाले गए आवेदनों की तिथि को आगे बढ़ा दिया है। पहले इसके लिए आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 19 अप्रैल रखी गई थी लेकिन अब इसे 10 मई तक बढ़ा दिया गया है।

जम्मू विश्वविद्यालय ने विभिन्न विषयों के लेक्चरर, टीचिंग असिस्टेंट के लिए अावेदन मांगे थे जिनमें विवि के मेन कैंपस के अलावा डिस्टेंस एजूकेशन, लाॅ स्कूल, भद्रवाह कैंपस, कठुआ कैंपस, किश्तवाड़ कैंपस, रामनगर कैंपस, रियासी कैंपस, पुंछ कैंपस, ऊधमपुर कैंपस के लिए पद भरे जाने थे। यह नियुक्तियां अस्थायी की जानी है जो वर्ष 2021-22 के सत्र के लिए ही अनुबंध के आधार पर होंगी।

जम्मू विवि नया शिक्षा सत्र शुरू करने की पूरी तैयारी में था और कक्षाओं के शुरू होने से पहले इस स्टाफ की नियुक्ति करनी थी लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जम्मू यूनिवर्सिटी भी बंद हो गई जिस कारण यह नियुक्तियां भी समय पर नहीं हो पाई।

जम्मू यूनिवर्सिटी में कुछ विद्यार्थी व स्टाफ सदस्य कोरोना पॉजिटिव मिले थ्रे जिसके बाद विवि को बंद कर दिया गया जबकि बाद में इसे खोल दिया गया। इस समय यूनिवर्सिटी में सभी प्रकार की शिक्षा संबंधी गतिविधियां बंद हैं जबकि प्रशासनिक काम चल रहे हैं। विवि ने अधिसूचना जारी कर आवेदनों की तिथि बढ़ाए जाने की सूचना दी है।

आवेदक स्पीड पोस्ट के जरिए डिप्टी रजिस्ट्रार टीचिंग विंग को अपने आवेदन 10 मई या इससे पहले भेज सकते हैं। जो अपने आवेदन पहले जमा करवा चुके हैं, उन्हें दाेबारा जमा करवाने की आवश्यकता नहीं है। 

chat bot
आपका साथी