Coronavirus Effect in Jammu: आज से सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक खुलेगा वेयर हाउस

यह भी फैसला लिया गया कि सभी बाजारों की रोजाना सैनिटाइजेशन भी करवाई जाएगी। किसी भी ग्राहक को बिना मास्क के बाजार में आने की अनुमति नहीं दी जाएगी। सभी दुकानदारों व कर्मचारियों को इन नियमों का पालन करना होगा।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 10:33 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 10:33 AM (IST)
Coronavirus Effect in Jammu: आज से सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक खुलेगा वेयर हाउस
कोरोना की रोकथाम के लिए हम सभी को मिलकर प्रयास करने होंगे।

जम्मू, जागरण संवाददाता: उपराज्यपाल मनोज सिन्हा की मार्केट एसोसिएशन से कामकाज के समय में कटौती की अपील के बाद सोमवार को जम्मू की सबसे बड़ी मंडी वेयर हाउस का समय बदल दिया गया है। अब वेयर हाउस सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक ही खुला रहेगा।

सोमवार को ट्रेडर्स फेडरेशन वेयर हाउस-नेहरू मार्केट जम्मू के प्रधान दीपक गुप्ता ने यह घोषणा की। इससे पहले उन्होंने एक आपात बैठक बुलाकर पदाधिकारियों से विचार-विमर्श किया और फिर मंडी को सुबह 9 से शाम 6 बजे तक ही खुला रखने का फैसला लिया। मंगलवार से यह समय लागू रहेगा। उन्होंने कहा कि सामान को उतारने का समय सुबह 11 बजे से पहले तथा शाम 6 बजे के बाद का रहेगा। इससे बाजार में भीड़ को कम करने में सुविधा होगी।

यह भी फैसला लिया गया कि सभी बाजारों की रोजाना सैनिटाइजेशन भी करवाई जाएगी। किसी भी ग्राहक को बिना मास्क के बाजार में आने की अनुमति नहीं दी जाएगी। सभी दुकानदारों व कर्मचारियों को इन नियमों का पालन करना होगा। बैठक में दीपक गुप्ता ने बताया कि फेडरेशन ने कार्यालय में थर्मल गन और ऑक्सीमीटर का इंतजाम कर लिया है। किसी को भी इसकी जरूरत हो, तो वह कार्यालय में संपर्क कर सकता है। बैठक में वरिष्ठ उपप्रधान मुनीष महाजन, अभिमन्यु गुप्ता, शाम लाल लंगर, विशाल गुप्ता, अमित गुप्ता के अलावा वरिष्ठ सदस्य मौजूद थे।

आपको बता दें कि इसके पहले जम्मू शहर के दवा बाजार ने भी कोरोना महामारी को देखते हुए साप्ताहिक लॉकडाउन करने की घोषणा की है। यही नहीं शहर के सराफा बाजार के दुकानदारों ने भी दुकानें खोलने व बंद करने के समय में कटौती की है। इन एसोसिएशन का कहना है कि कोरोना की रोकथाम के लिए हम सभी को मिलकर प्रयास करने होंगे।

chat bot
आपका साथी