Coronavirus Alert: सराफा बाजार ने भी बदला समय, सुबह 10 से शाम 7 बजे तक खुलेगा बाजार

सूरी ने कहा कि बाजारों में भीड़ को कम करते हुए कोविड से निपटने के लिए हम सभी को प्रयास करने हैं। इसलिए एसोसिएशन प्रशासन का सहयोग करते हुए यह कदम उठा रही है। उन्होंने सभी लोगों से कोविड दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील की।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 08:38 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 08:40 AM (IST)
Coronavirus Alert: सराफा बाजार ने भी बदला समय, सुबह 10 से शाम 7 बजे तक खुलेगा बाजार
20 अप्रैल से सभी सराफा की दुकानों का समय 10 से 7 बजे रहेगा।

जम्मू, जागरण संवाददाता: कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर सराफा एसोसिएशन जम्मू संभाग ने सभी सुनार की दुकानों को सुबह 10 बजे खोलने और शाम 7 बजे बंद करने की घोषणा की है।

प्रधान रमण सूरी की अध्यक्षता में सोमवार को हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया। उपराज्यपाल की बाजारों में भीड़ कम करने के लिए बाजार एसोसिएशनों से की गई अपील के बाद सराफा एसोसिएशन ने यह फैसला लिया। इस बैठक में फैसला लिया गया कि 20 अप्रैल से सभी सराफा की दुकानों का समय 10 से 7 बजे रहेगा। इससे पहले यह बाद में कोई दुकान नहीं खोली जाएगी। सूरी ने कहा कि बाजारों में भीड़ को कम करते हुए कोविड से निपटने के लिए हम सभी को प्रयास करने हैं। इसलिए एसोसिएशन प्रशासन का सहयोग करते हुए यह कदम उठा रही है। उन्होंने सभी लोगों से कोविड दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील की।

बिना मास्क घूम रहे लोग: देश में कोरोना बीमारी की दूसरी लहर चरम सीमा पर है लेकिन लोग एहतियात बरतने के बजाय सरकार के आदेशों का उल्लंघन करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। लोग बिना मास्क के ही बाजारों में निकल रहे हैं। हालांकि टीवी और अखबारों पर रोजाना कोरोना बीमारी से बचने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है परंतु लोग किसी प्रकार का एहतियात नहीं बरत रहे हैं। वहीं जिला सांबा में आज सोमवार को कोरोना के 33 मामले आए हैं। वहीं जिला प्रशासन ने लोगों के लिए इमरजेंसी हेल्प लाइन सर्विस नंबर जारी किया है। वहीं जिला आयुक्त अनुराधा गुप्ता से जब बात हुई तो उन्होंने कहा कि कोरोना संबंधी बीमारी के लिए कोई भी सहायता या जानकारी चाहिए हो तो जिला प्रशासन द्वारा जारी किए गए इस इमरजेंसी हेल्पलाइन सर्विस नंबर पर संपर्क कर सकते हैं और कहा यह नंबर टोल फ्री है।

chat bot
आपका साथी