Corona Warriors: कोरोना हुआ बेकाबू तो कमेटी चेयरमैन ने संभाली कमान, खुद कर रहे हैं सैनिटाइजेशन

म्यूनिसिपल कमेटी व आरएसएस के सहयोग से अखनूर इलाके में सैनिटाइजेशन अभियान चलाया जा रहा है। जब काम में तेजी लाने और ज्यादा से ज्यादा इलाके को जल्द से जल्द सैनिटाइजइ की जरूरत महसूस हुई तो चेयरमैन के सामने गाड़ियों व चालकों की कमी सामने आ गई।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 11:38 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 11:38 AM (IST)
Corona Warriors: कोरोना हुआ बेकाबू तो कमेटी चेयरमैन ने संभाली कमान, खुद कर रहे हैं सैनिटाइजेशन
शर्मा का कहना है कि यह वक्त अपने आराम को छोड़ कोरोना के साथ लड़ने का हैं।

जम्मू, जागरण संवाददाता: कोरोना ने इस बार ग्रामीण इलाकों को भी अपनी चपेट में लेने से नहीं छोड़ा। पिछले बार के मुकाबले इस बार ग्रामीण इलाकों में कोरोना ने ज्यादा लोगों को अपना शिकार बनाया है और यही कारण है कि जिन इलाकों में पिछले वर्ष इक्का-दुक्का मामले ही ग्रामीण इलाकों में सामने आए थे लेकिन इस बार इन इलाकों में मामने हजारों तक पहुंच गए हैं।

काेरोना की इस मार में जम्मू जिले का अखनूर इलाका सबसे ज्यादा प्रभावित माना गया है जहां रोजाना सत्तर से अस्सी मामले सामने आ रहे हैं। अखनूर के चार गांव कोरोना के हाॅट स्पॉट भी घोषित हो चुके हैंइ जिनमें गंदारवां, मुट्ठी मैरा, ढोक खालसा और चक्क भगवाना शामिल हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए म्यूनिसिपल कमेटी अखनूर के चेयरमैन सुरेंद्र शर्मा खुद ही मैदान में उतर गए हैं और पिछले कुछ दिनों में वह खुद ही आटो लेकर इलाके को सैनिटाइज करने में जुट गए हैं।

म्यूनिसिपल कमेटी व आरएसएस के सहयोग से अखनूर इलाके में सैनिटाइजेशन अभियान चलाया जा रहा है। जब काम में तेजी लाने और ज्यादा से ज्यादा इलाके को जल्द से जल्द सैनिटाइजइ की जरूरत महसूस हुई तो चेयरमैन के सामने गाड़ियों व चालकों की कमी सामने आ गई। इस समय चार आटो सैनिटाइजेशन में लगे हैं और जब एक आटो में चालक न मिला तो चेयरमैन सुरेंद्र शर्मा ने खुद ही उसका स्टेयरिंग संभाल लिया और अखनूर इलाके को सैनिटाइज करने में लग गए।

सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि वह अखनूर कस्बे के अलावा आसपास के गांवों में भी जा रहे हैं। जहां जरूरत महसूस होती है, वे स्वयंसेवकों के साथ वहां पहुंच जाते हैं। कमेटी भी अपने स्तर पर काम कर रही है। शर्मा का कहना है कि यह वक्त अपने आराम को छोड़ कोरोना के साथ लड़ने का हैं। हम सब अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं। वहीं चेयरमैन के इस काम की सराहना हर ओर हो रही है। 

chat bot
आपका साथी