Corona Vaccine In Jammu: जम्मू की सबसे बड़ी नरवाल मंडी में सोमवार से शुरू होगा टीकाकरण

भीड़ को कम करने के लिए पहले प्रशासन ने मंडी में व्यापारियों की संख्या 50 फीसद घटा दी थी। वहीं सब्जी मंडी मे 14 व फलमंडी में 6 स्पीकर लगाए गए हैं जोकि लोगों को कोविड क बारे में जागरूक कर रहे हैं।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 11:22 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 11:22 AM (IST)
Corona Vaccine In Jammu: जम्मू की सबसे बड़ी नरवाल मंडी में सोमवार से शुरू होगा टीकाकरण
जम्मू कश्मीर के संयुक्त निदेशक दिग्विजय गुप्ता का कहना है कि प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है।

जम्मू, जागरण संवाददाता: जम्मू की सबसे बड़ी नरवाल फल व सब्जी मंडी में सोमवार को कोविड से बचाव के लिए टीकाकरण अभियान शुरू होगा। 18 से 45 साल के सभी व्यापारियों, मजदूरों को यह टीके लगाए जाएंगे। इसके लिए हार्टीकल्चर प्लानिंग एंड मार्केटिंग विभाग ने व्यापारियों, कारोबारियों की सूची बना ली है। सभी लोगों की वैक्सीन की जाएगी।

पिछले दिनों यहां पर अनेक व्यापारी कोविड से संक्रमित पाए गए थे। उसके बाद प्रशासन सतर्क हो गया है। सब्जी व फल मंडी में 5 मेडिकल टीमें काम कर रही हैं और कोरोना टेस्ट किए जा रहे हैं। अब नरवाल फल व सब्जी मंडी में वहीं व्यापारी काम कर सकेगा जिसकी कोरोना जांच हुई हो और टेस्ट नेगेटिव हो। इसका पालन सख्ती से कराया जा रहा है।

भीड़ को कम करने के लिए पहले प्रशासन ने मंडी में व्यापारियों की संख्या 50 फीसद घटा दी थी। वहीं सब्जी मंडी मे 14 व फलमंडी में 6 स्पीकर लगाए गए हैं जोकि लोगों को कोविड क बारे में जागरूक कर रहे हैं। मंडी में ट्रकों की वन वे एंट्री कर दी गई है। हार्टीकल्चर प्लानिंग एंड मार्केटिंग विभाग जम्मू कश्मीर के संयुक्त निदेशक दिग्विजय गुप्ता का कहना है कि प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है।

व्यापारियों , कामकाजियों से सक्ष्ती से कहा गया है कि कोविड से बचाव के लिए दिए गए निर्देशों की बखूबी से पालन किया जाए। जागरूकता के बोर्ड भी लगाए गए हैं। वहीं कोविड टेस्ट को पहले ही जरूरी कर दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी