वेयर हाउस में ड्राइवरों-श्रमिकों की हुई कोरोना जांच

जागरण संवाददाता जम्मू जिले की सबसे बड़ी अनाज मंडी वेयर हाउस नेहरू मार्केट में शनिवार

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 08:04 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 08:04 AM (IST)
वेयर हाउस में ड्राइवरों-श्रमिकों की हुई कोरोना जांच
वेयर हाउस में ड्राइवरों-श्रमिकों की हुई कोरोना जांच

जागरण संवाददाता, जम्मू : जिले की सबसे बड़ी अनाज मंडी वेयर हाउस, नेहरू मार्केट में शनिवार को एक विशेष शिविर लगाकर यहां काम करने वाले ड्राइवरों व वर्करों के कोविड-19 सैंपल लिए गए। दिनभर चले इस शिविर में 50 लोगों के सैंपल लिए गए। सैंपल गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में जमा करवा दिए गए हैं। सोमवार को इनकी रिपोर्ट आएगी। वेयर हाउस, नेहरू मार्केट में यह शिविर सोमवार से जारी है। इस दौरान अब तक करीब 300 लोगों के कोविड-19 सैंपल लिए जा चुके हैं।

शनिवार को ट्रेडर्स फेडरेशन वेयर हाउस, नेहरू मार्केट के महासचिव दीपक गुप्ता की देखरेख में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने विभिन्न जिलों व राज्यों से मंडी पहुंचे ट्रक ड्राइवरों-कंडक्टरों तथा मंडी में लोडिग-अनलोडिग करने वाले लोड कैरियर ड्राइवरों के सैंपल लिए। दीपक गुप्ता के अनुसार प्रशासन के सहयोग से पिछले तीन माह में कई बार वेयर हाउस में ऐसे शिविर लगाकर लोगों के सैंपल लिए गए हैं।

------------------

..ताकि हर कोई अनाज मंडी में रहे सुरक्षित

ट्रेडर्स फेडरेशन वेयर हाउस, नेहरू मार्केट के महासचिव दीपक गुप्ता ने बताया कि इस बार ड्राइवर-कंडक्टरोंके लिए विशेष शिविर आयोजित किया गया। गुप्ता ने बताया कि यह शिविर सोमवार के बाद भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि पिछले तीन महीनों में वेयर हाउस के सभी व्यापारियों, कर्मचारियों व श्रमिकों के कोविड-19 टेस्ट हो चुके हैं और अब रोजाना ड्राइवर-कंडक्टरों की जांच हो रही है, ताकि इस अनाज मंडी में हर कोई सुरक्षित रह सके।

chat bot
आपका साथी