दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

Corona Curfew in Leh: लेह में 17 जारी रहेगा कोरोना कर्फ्यू, नेशनल हाइवे कॉरपोरेशन ने सौंपी 4 क्रिटिकल केयर एंबुलेंस

लद्दाख में कोरोना की रोकथाम की मुहिम को बढ़ावा देने के लिए कार्रवाई जारी है।

केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी के चलते लेह में कोरोना कर्फ्यू को 17 मई तक जारी रखा जाएगा।लेह के डिप्टी कमिश्नर श्रीकांत सूसे ने यह फैसला रविवार को कोरोना से उपजे हालात पर विचार विमर्श करने के बाद किया।

Vikas AbrolSun, 09 May 2021 10:06 PM (IST)

जम्मू, राज्य ब्यूरो । केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी के चलते लेह में कोरोना कर्फ्यू को 17 मई तक जारी रखा जाएगा।लेह के डिप्टी कमिश्नर श्रीकांत सूसे ने यह फैसला रविवार को कोरोना से उपजे हालात पर विचार विमर्श करने के बाद किया।

इसी बीच कर्फ्यू के दौरान सब्जी, राशन, बेकरी व मीट-चिकन बेचने वाली दुकानों को सुबह 8 बजे से दोपहर एक बजे तक खुलने की इजाजत होगी।लद्दाख में कोरोना की रोकथाम की मुहिम को बढ़ावा देने के लिए कार्रवाई जारी है। ऐसे में रविवार को नेशनल हाइवे डेवेलपमेंट कॉरपोरेशन ने प्रशासन को 4 क्रिटिकल केयर एंबुलेंस सौंपी। इनमें सभी जीवन रक्षक उपकरण मौजूद हैं। ये एंबुलेंस लेह में प्रशासन के हवाले की गई।

इस मौके पर लेह अटानमस हिल डेवेलपमेंट काउंसिल के चीफ एग्जीक्सूटिव कांउिलर ताशी ग्यालसन, सांसद जामयांग सेरिंग नाम्गयाल, प्रमुख सचिव डा पवन कोतवाल, लेह के डिप्टी कमिश्नर श्रीकांत सूसे, सीएमओ डा दोरजे माेटुप, एंबुलेंस देने वाली कारपोरेशन के महा प्रबंधक प्रशांत सुरेला भी मौजूद थे। लेह प्रशासन ने मुश्किल की घड़ी में इस सहयोग के लिए नेशनल हाइवे डेवेलपमेंट कोरपोरेशन का आभार जताया।

इसी बीच लद्दाख में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन के साथ धार्मिक संगठन भी सहयोग दे रहे हैं। ऐसे हालात में संक्रमण के कारण लेह में 1 और मौत हो जाने से अब तक हुई मौताें का आंकड़ा 153 तक पहुंच गया था। इनमें से 109 लेह व 44 मौतें कारगिल में हुई हैं। इसके साथ लद्दाख में काेरोना के 156 नए मामले सामने आए हैं। इस समय लद्दाख में 1412 मरीजों का इलाज चल रही है, इनमें से 1211 मामले लेह जिले में व 201 मामले कारगिल जिले में हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.