Development work in Jammu: नानक नगर के सेक्टर छह में शुरू हुआ गली-नाली का निर्माण कार्य

काॅरपोरेटर सुरजीत सिंह चौधरी ने रविवार को इस काम को शुरू करवा कर चुनावों के दौरान किए वादे को पूरा किया। उन्होंने यहां गणमान्य लोगों के हाथों इस काम का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि 3.5 लाख रुपये की लागत से इस गली व नाली का निर्माण पूरा किया जाएगा।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 05:11 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 05:11 PM (IST)
Development work in Jammu: नानक नगर के सेक्टर छह में शुरू हुआ गली-नाली का निर्माण कार्य
वार्ड नंबर 42 नानक नगर के सेक्टर 6 की गली नंबर 15 में कॉरपोरेटर सुरजीत सिंह ने विकास कार्य शुरू

जम्मू, जागरण संवाददाता : शहर के नानक नगर के वार्ड 42 के सेक्टर 6 में गली नंबर 15 का निर्माण कार्य शुरू होने से स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली। वर्षों से गली की हालत खस्ता था और लोग इसे बनवाने की मांग करते आ रहे थे। इलाके के काॅरपोरेटर सुरजीत सिंह चौधरी ने रविवार को इस काम को शुरू करवा कर चुनावों के दौरान किए वादे को पूरा किया। उन्होंने यहां गणमान्य लोगों के हाथों इस काम का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि 3.5 लाख रुपये की लागत से इस गली व नाली का निर्माण पूरा किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि चुनावों के पहले से ही इस गली काे बनाने की मांग को लेकर लोग प्रयासरत थे। कोरोना महामारी के चलते काम में लटक गए थे। अब हालात सामान्य होने के साथ विकास कार्यों में तेजी आई है। इस गली का निर्माण कार्य शुरू करवाने के दौरान उन्होंने वार्ड वासियों की अन्य दिक्कतों को भी सुना और विश्वास दिलाया इन्हें हल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। स्थानीय निवासियों ने सफाई व्यवस्था को और दुरुस्त करने, स्ट्रीट लाइटों को लगाने समेत अन्य मांगों को भी काॅरपोेरेटर के समक्ष रखा। कॉरपोरेटर ने कहा कि पूरे वार्ड में विभिन्न विकास कार्याें को शुरू करवाया गया है। कई और एस्टीमेट बनाकर निगम में दिए गए हैं।

वार्ड को मॉडल बनाने के लिए हम सभी को अपना दायितव समझना होगा। उन्होंने लोगों से अपील की कि स्वच्छता सर्वेक्षण में जम्मू को अच्छी रैंकिंग दिलाने के निगम का सहयोग करें। कम से कम अपने घरों के आसपास सफाई जरूर रखें। गीले और सूखे कचरे को अलग-अलग करके निगम कर्मचारियों को सौंपे या फिर आटो में डालें। इस मौके पर मौजूद गणमान्यों में राम पाल, प्रदीप शर्मा, पवन कुमार, संगम चौधरी, टिंकू महाजन, दौलत राम, छत्तन सिंह चिब, कश्मीरा सिंह, मोहन लाल, विमल कुमार, किशोरी लाल, बैसाखी राम, पवन गोस्वामी प्रमुख थे।

chat bot
आपका साथी