J&K Congress: गांवों में एक लाख कोरोना किट बांटेंगी कांग्रेस की कोविड टास्क फोर्स

कांग्रेस पार्टी जम्मू-कश्मीर के गांवों में ग्रामीणों में एक लाख कोरोना किट बांटेंगी ताकि महामारी से लड़ने के लिए रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने में सहायता की जा सके। बुधवार को सैनिक फार्म में कांग्र्रेस के एक कार्यक्रम में यह फैसला लिया गया। जम्मू कोविड-19 टास्क फोर्स द्वारा रखा गया था।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 06:55 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 06:57 PM (IST)
J&K Congress: गांवों में एक लाख कोरोना किट बांटेंगी कांग्रेस की कोविड टास्क फोर्स
सैनिक फार्म में आयाेजित कार्यक्रम में कोरोना किट दिखाते कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जय सिंह, कॉरपोरेटर गौरव चोपड़ा व अन्य।

जम्मू, जागरण संवाददाता : कांग्रेस पार्टी जम्मू-कश्मीर के गांवों में ग्रामीणों में एक लाख कोरोना किट बांटेंगी ताकि महामारी से लड़ने के लिए रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने में सहायता की जा सके। बुधवार को सैनिक फार्म में कांग्र्रेस के एक कार्यक्रम में यह फैसला लिया गया। यह कार्यक्रम जम्मू कोविड-19 टास्क फोर्स द्वारा रखा गया था।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा गठित टास्क फोर्स कोविड 19 के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद के निर्देश पर इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान मीडिया कर्मियों को कोरोना योद्धाओं के रूप में सम्मानित किया गया और साथ ही कोविड-19 को लेकर इम्युनिटी बूस्टर किट बांटने का अभियान भी शुरू किया गया।

नेताओं ने कहा कि कोरोना किट को टास्क फोर्स कोविड 19 द्वारा पूरे जम्मू-कश्मीर में वितरित किया जाएगा। इसकी शुरुआत जिला स्तर से की गई है। फिर इन्हें संभाग और बूथ स्तर पर बांटने का काम किया जाएगा ताकि यह किट हर नागरिक तक पहुंचे। इस कार्यक्रम का आयोजन करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जय सिंह ने किया जिसमें कॉरपोरेटर गौरव चोपड़ा, कॉरपोरेटर सोबत चौधरी, अश्विनी हांडा, अश्विनी खजूरिया, विनोद मिश्रा, प्रीति खजूरिया, अनिल कोली, वरुण मगोत्रा, कीर्तन सिंह ,रजनी शर्मा, संतोश मजोत्रा, नरेश मैनी, प्रवीण सिह, राहुल टंडन, वीरेंद्र प्रताप सिंह, रंजीत चोपड़ा, अंकुश रैना, संजीव उपस्थित थे

यहां संबोधित करते हुए नेताओं ने केंद्र सरकार पर कोविड-19 को नियंत्रित करने में पूरी तरह विफल रहने का आरोप लगाया और नोटबंदी समेत अनुच्छेद 370 को हटाने समेत पीएम मोदी की दस बड़ी गलतियों को उजागर किया। नेताओं ने साफ कहा कि कोरोना की तीसरी लहर आएगी इसको देखते हुए कांग्रेस फिर सरकार को सुझाव दे रही है कि गांव स्तर पर बेहतर व्यवस्था की जाए ताकि दूसरी लहर में हुई तबाही तीसरी लहर में न हो।

उन्होंने कहा कि इस तीसरी लहर को देखते हुए रोग प्रतिरोधक क्षमता वाली किट को घर-घर पहुंचाने का काम किया जाएगा। वरिष्ठ नेता जय सिंह ने कहा कि जनता के लिए पार्टी हमेशा ही प्रयासरत रही है। तीसरी लहर से पहले लोगों को किट पहुंचाने और जागरुक करने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा नेतृत्व जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने में नाकाम साबित हुआ है। 

chat bot
आपका साथी